Aryan Khan Drugs Case: ड्रग पेडलर के संपर्क में था आर्यन, शाहरुख और गौरी दोनों को थी बेटे के ड्रग्स लेने की जानकारी

Aryan Khan Drugs Case कार्डिलिया द इम्प्रेस क्रूज में ड्रग पार्टी के आरोप में गिरफ्तार बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान ड्रग पेडलर्स के संपर्क में था। नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रातभर पूछताछ के बाद उन ड्रग पेडलरों के लिंक का पता लगाया है और कई स्थानों पर छापेमारी की है। एक ड्रग पेडलर को हिरासत में भी लिया है।

एनसीबी की जांच में नया खुलासा हुआ है कि आर्यन खान बीते चार साल से ड्रग्स ले रहा था। अभिनेता शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान को भी पता था कि उनका बेटा ड्रग्स लेता है। एनसीबी सूत्रों के अनुसार आर्यन ने सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि दुबई, यूके और अन्य कई देशों की ट्रिप में भी उसने ड्रग्स का सेवन किया है।

 

Aryan Khan Drugs Case

एनसीबी की पूछताछ में यह सामने आया है कि आर्यन खान अपने करीबी दोस्त अरबाज मर्चेंट के साथ ड्रग्स का सेवन करता था। यह भी खबर है कि एनसीबी की पूछताछ में आर्यन रोता-गिड़गिड़ाता रहा। जब एनसीबी ने आर्यन की शाहरुख खान से बात कराई तब भी वह रो रहा था। हालांकि शाहरुख ने अपने बेटे को धैर्य रखने के सलाह दी।

समीर वानखेडे ने कहा है कि इन आरोपियों को ड्रग्स की सप्लाई किसने की और कैसे क्रूज में ड्रग्स की खेप पहुंची इसकी तह तक जांच की जा रही है। एनसीबी के मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे की टीम को क्रूज ड्रग्स पार्टी की जांच में कई अहम सबूत मिले हैं। इसी के आधार पर आर्यन खान, अरबाज सेठ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा और अन्य आरोपियों की ड्रग्स पेडलरों से संपर्क का पता लगाया जा रहा है।

 

Aryan Khan: सेनेटरी नेपकिन और दवाइयों के डब्बे में चरस लेकर पहुंचे थे गिरफ्तार हुए लोग, आर्यन खान ने इस जगह छुपाई थी ड्रग्स

 

सूत्रों के मुताबिक एनसीबी की दूसरी टीम ने एक ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया है। उससे पूछताछ कर ड्रग रैकेट के लिंक का पता लगाया जा रहा है। यह भी पता किया जा रहा है कि जिसने ड्रग्स की सप्लाई की थी क्या उसी ने सभी के लिए बुकिंग की थी या इसमें किसी और ड्रग पेडलर भी शामिल था। एनसीबी का कहना है कि अभी आगे की कार्रवाई जारी है।
शाहरूख और गौरी को पता था कि बेटा लेता है ड्रग्स

 

 

 

1 thought on “Aryan Khan Drugs Case: ड्रग पेडलर के संपर्क में था आर्यन, शाहरुख और गौरी दोनों को थी बेटे के ड्रग्स लेने की जानकारी”

Leave a Comment

%d bloggers like this: