Aryan Khan: सेनेटरी नेपकिन और दवाइयों के डब्बे में चरस लेकर पहुंचे थे गिरफ्तार हुए लोग, आर्यन खान ने इस जगह छुपाई थी ड्रग्स

 

Aryan Khan मुंबई-गोवा क्रूज में चल रही हाईप्रोफाइल ड्रग्स पार्टी केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत 8 लोगों को हिरासत में लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी की छापेमारी के दौरान जहाज से चरस के अलावा तीन अन्य तरह के ड्रग्स भी बरामद हुए हैं। एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि आर्यन खान को एनडीपीएस एक्ट की धारा 27 के तहत गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारी के बाद आर्यन समेत तीनों आरोपियों को मुंबई के जेजे अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका मेडिकल परीक्षण कराया गया।

सबसे पहले तो आर्यन खान ने खुद को बेकसूर बताते हुए छोड़ देने की गुजारिश की और आगे से ऐसी हरकत न करने का भरोसा भी दिलाने की कोशिशें की, लेकिन बाद में आर्यन खान ने एनसीबी के सामने कबूला की पार्टी में उन्होंने ड्रग्स ली थी। साथ ही वे शौकिया तौर पर ड्रग्स का सेवन करते हैं।

 

बर्लिन एयरपोर्ट पर गाँजा के साथ पकड़ी गई थीं गौरी खान? बताया गया था ‘ड्रग एडिक्ट’: NCB ने किया आर्यन को गिरफ्तार तो लोगों ने दिलाई याद

कहा छुपाये थे ड्रग्स

एनसीबी ने बताया कि आर्यन खान ने आंखों के लेंस के बॉक्स में ड्रग्स छुपाकर रखी थी। वहीं उनके साथ मौजूद लोगों ने सेनेटरी नेपकिन और दवाइयों के डब्बे में चरस और गांजा छुपाया हुआ था। जैसे ही जहाज चलने लगा, कूज पर मौजूद लोगों ने ड्रग्स का सेवन शुरू कर दिया और एनसीबी ने इन लोगों को रंगे हाथों पकड़ लिया।

 

एनसीबी ने आर्यन खान Aryan Khan का फोन भी खंगाला जिसमें उन्हें कुछ ऐसे चैट्स मिले हैं जहां पर आर्यन की ड्रग पैडलर्स संग बातचीत सामने आई है। इससे खुलासा हुआ कि आर्यन लगातार ड्रग्स का सेवन करते रहे हैं। आर्यन के पास से 13 ग्राम कोकेन, 5 ग्राम MD, 21 ग्राम चरस और MDMA की 22 गोलियां मिली हैं। जिसकी कीमत 133,000 रुपए बताई जा रही है।

 

आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा समेत आठ लोग 4 अक्टूबर की दोपहर तक एनसीबी की कस्टडी में रहेंगे। अब इस केस की सुनवाई आज (4 अक्टूबर) दोपहर में होगी। आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे आज रेगुलर कोर्ट में जमानत की अर्जी देंगे। सतीश मानशिंदे मुंबई के हाईप्रोफाइल केस लड़ने के लिए जाने जाते हैं।

 

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड के तमाम सितारे उनका समर्थन कर रहे हैं। बीती रात सलमान खान को शाहरुख खान के घर के बाहर स्पॉट किया गया। वहीं कई सितारों ने आर्यन खान को मौका देने की बात कही है।

 

 

 

 

Leave a Comment

%d bloggers like this: