रितिक रोशन ने किया आर्यन खान का बचाव तो कंगना रनौट ने लगाई क्लास

रितिक रोशन ने किया आर्यन खान का बचाव शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग केस में फंसने पर रितिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान अपना सपोर्ट जता चुकी हैं। अब रितिक ने आर्यन के लिए एक लंबा और काफी मोटिवेशनल लेटर लिखा है।

रितिक रोशन ने लिखा, “तुम दानव की आंखों में देखो और अपना धैर्य बनाए रखो. समझो. आज का ये घटनाक्रम तुम्हारे कल को आकार देगा. और तुम्हारा कल सुनहरा है. लेकिन उसके लिए तुम्हें अंधेरे से होकर गुज़रना है. धैर्य रखो, शांत रहो और अपने आप की ज़िम्मेदारी लो. उस रोशनी पर विश्वास रखो जो तुम्हारे भीतर है. ये रोशनी हमेशा से तुम्हारे भीतर है.”

कंगना ने क्या कहा

रितिक के इस इंस्टाग्राम पोस्ट के कुछ देर बाद ही कंगना ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाते हुए लिखा कि “अब सभी माफ़िया पप्पू आर्यन ख़ान के बचाव में आ रहे हैं.”

कंगना ने लिखा, “हम गलतियां करते हैं लेकिन हमें उनका महिमामंडन नहीं करना चाहिए. मैं सोचती हूं कि इससे आर्यन को नज़रिया मिलेगा और वो अपने किए काम के परिणामों के बारे में सोच सकेंगे. उम्मीद है कि वो इससे सबक लेंगे और एक बेहतर इंसान बनेंगे.

कंगना लिखती हैं, “जब कोई कमज़ोर स्थिति में हो तो उनके बारे में चर्चाएं न करना अच्छा है लेकिन जब आप उन्हें ये अहसास कराते हैं कि उन्होंने कुछ ग़लत ही नहीं किया है तो फिर ये आपराधिक है.”

इसी बीच महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने कहा है कि आर्यन की गिरफ्तारी महाराष्ट्र और महाराष्ट्र सरकार को बदनाम करने की साज़िश है.

मीडिया को दिए बयान में नवाब मलिक ने कहा, “एनसीबी की कार्रवाई महाराष्ट्र और महाराष्ट्र सरकार को बदनाम करने और बॉलीवुड के ज़रिए मुंबई और फ़िल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने का षडयंत्र है.”

रितिक रोशन ने किया आर्यन खान का बचाव 

बर्लिन एयरपोर्ट पर गाँजा के साथ पकड़ी गई थीं गौरी खान? बताया गया था ‘ड्रग एडिक्ट’: NCB ने किया आर्यन को गिरफ्तार तो लोगों ने दिलाई याद

 

 

 

 

Leave a Comment

%d bloggers like this: