India Pakistan Match : कांग्रेस की नेत्री ने भारत की हार पर मनाया जश्न

India Pakistan Match T20 वर्ल्ड कप में भारत के ख़िलाफ़ पाकिस्तान की जीत से कॉन्ग्रेस की नेशनल मीडिया कॉर्डिनेटर राधिका खेरा फूली नहीं समा रहीं। कल 152 के लक्ष्य को प्राप्त करते हुए पाकिस्तान ने 10 विकेट से जीत हासिल की, ऐसे में राधिका खेरा ने सोशल मीडिया पर न केवल अपनी खुशी दिखाई बल्कि भारत की हार को भक्तों की हार करार दे दिया।

 

अपने पहले ट्वीट में कॉन्ग्रेस की नेशनल मीडिया कॉर्डिनेटर ने कहा, “क्यों भक्तों? आ गया स्वाद? करवा ली बेइज्जी।” अपने अगले ट्वीट में राधिका ने कहा, “बेवकूफ भक्त और मालवीया के दो रुपए ट्रोल, तुमको मेरी ट्वीट से मिर्ची लग रही है तो मैं क्या करूँ? मैं तो चली सोने तुम अपना खून जलाते रहो!!”

 

India Pakistan Match

दिलचस्प बात यह है कि जब कॉन्ग्रेस पार्टी के ही सदस्य ने याद दिलाया कि जो टीम आज हारी है वो अकेली भक्तों की टीम नहीं है, भारत की टीम है और इस टीम ने कई बार खुशी मनाने का भी मौका दिया। इस पर वह बोलीं, “जो टाइम्स नाऊ में बैठता है वो मुझे ज्ञान दे रहा है। अगर हिंदी नहीं समझ आती तो अच्छी शब्दकोश खरीद लो। और हाँ, नाविका के शो में जाने वाले कॉन्ग्रेस विरोधी अपना ज्ञान अपने पास रखें। ऐसे ज्ञानी के ज्ञान की जरूरत नहीं है।

 

वो साल 2020 में विधायकी का चुनाव लड़ चुकी हैं और कॉन्ग्रेस पार्टी की युवा शाखा की राष्ट्रीय सचिव और सोशल मीडिया प्रमुख रह चुकी हैं।

 

Opindia में प्रकाशित खबर के अनुसा रभाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने भी उनको रिप्लाई दिया। उन्होंने कहा, “पाकिस्तान की जीत पर कॉन्ग्रेस इतनी खुश क्यों है? भूल गए ये वही पार्टी है जो पाकिस्तान जाकर कहती हैं इन्हें हटाइए, हमें ले आइए। ये वही पार्टी है जो भारतीय सेना से सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत माँगती है और भारत तेरे टुकड़े होंगे और अफजल के नारे लगाने वालों को पार्टी में शामिल करती हैं।”

 

Leave a Comment

%d bloggers like this: