‘दादा छोड़ दो..’: जान की भीख माँगते रहे ड्राइवर हरिओम मिश्रा, ‘किसानों’ ने उतार दिया मौत के घाट – रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

Lakhimpur kheri latest news उत्तर प्रदेश का लखीमपुर खीरी जिला रविवार की शाम अचानक धधक उठा। किसानों का विरोध प्रदर्शन चल रहा था। सब सामान्य था। शाम तक यह घटनाक्रम हिंसक हो गया। ‘किसान प्रदर्शनकारियों’ ने ड्राइवर हरिओम मिश्रा की भी पीट-पीट कर हत्या कर दी। इस दौरान वो जान की भीख माँगते रहे।

वो केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय कुमार मिश्रा टेनी के यहाँ कार्यरत थे। उनकी अंतिम चीखें दिल दहला देने वाली है। इससे हमारे-आपके रोंगटे भले खड़े हो जाएँ, लेकिन ‘किसान आंदोलनकारियों’ को जा की भीख माँग रहे एक निर्दोष पर जरा भी तरस नहीं आया।

 

ड्राइवर हरिओम मिश्रा बार-बार ‘दादा… दादा, छोड़ दो’ की गुहार लगा रहे थे, लेकिन गुंडों का दिल नहीं पसीजा। उनसे जबरन कबुलवाया जा रहा था कि वो किसानों पर गाड़ी चढ़ाने आए हैं। उन्होंने जवाब दिया कि उन्हें मंत्री ने भेजा है, लेकिन इसके लिए नहीं।

 

ड्राइवर की आंखों में दिखा मौत का खौफ

ड्राइवर का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि ड्राइवर के सिर से खून निकल रहा है। वह बहुत घबराया है। उसके चेहरे और आंखों में मौत का डर साफ झलक रहा है। वह सामने खड़ी भीड़ पर कभी दाएं देखता है तो कभी बाएं।

 

 

 

जब मारपीट और डंडा दिखाने के बावजूद उन्होंने ‘किसान प्रदर्शनकारियों’ के मनमाफिक बयान नहीं दिया तो भीड़ उन पर टूट पड़ी। वो जमीन पर हाथ जोड़ कर गुड़गिड़ाते रहे, लेकिन उनकी एक न सुनी गई। भीड़ में से ‘किसान प्रदर्शनकारी’ उन्हें गाली देते हुए ‘मारो-मारो’ चिल्ला रहे थे वीडियो न बनाने को भी बोल रहे थे। नीचे वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे उनसे जबरन कहलवाने की कोशिश हो रही है कि वो ये बोलें कि मंत्री ने उन्हें गाड़ी एक्सीडेंट कराने के लिए भेजा है।

 

 

 

 

Leave a Comment

%d bloggers like this: