Sameer Wankhede News : नवाब मलिक ने समीर वानखेडे को जेल में डालने की धमकी दी है

Sameer Wankhede news : NCP नेता और महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे (Sameer Wankhede) पर बॉलीवुड से वसूली के आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि वानखेड़े ने यह वसूली दुबई और मालदीव में की. वहीं वानखेड़े ने कहा कि ड्रग्स केस के बाद से उनके परिवार को निशाना बनाए जाने का अभियान चल रहा है.

 

ड्रग्स मामले को लेकर एनसीपी के नवाब मलिक और NCB के समीर वानखेड़े आमने-सामने आ गए हैं। मंत्री नवाब मलिक ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर को धमकी दी है कि साल भर के अंदर न सिर्फ नौकरी जाएगी बल्कि जेल में भी डाला जाएगा। वहीं वानखेड़े ने मंत्री के सभी आरोपों को सिरे से खारिज किया है।

Sameer Wankhede video

 

 

Sushant Singh Rajput case

मलिक ने कहा, ‘सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद, एनसीबी में एक विशेष अधिकारी को लाया गया। आत्महत्या का मामला सीबीआई को सौंप दिया गया लेकिन उसकी आत्महत्या या हत्या का रहस्य अभी तक नहीं सुलझा है। लेकिन उसके बाद एनसीबी ने फिल्म उद्योग के साथ खेल खेलना शुरू कर दिया है।’

नवाब मलिक का आरोप है कि कोरोना महामारी के दौरान जब बॉलीवुड के कई फिल्मी सितारे मालदीव और दुबई में छुट्टियां मना रहे थे तो समीर वानखेडे का परिवार भी वहां था. नवाब मलिक का आरोप है कि उस दौरान फिल्मी हस्तियों से मालदीव और दुबई में वसूली की गई.

Nawab Malik ने कहा कि दबाव डालने वाला तेरा बाप कौन है? वो हमें बताओ, तेरा बाप कितना भी दबाव डालने की कोशिश करे नवाब मलिक किसी के बाप से डरने वाला नही हैं और तुझे जेल में डाले बिना मैं रुकने वाला नही हूं ये आज मैं स्पष्ट कर देता हूं।

 

Sameer Wankhede News

इस मुद्दे पर NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने भी अपना पक्ष रखा. उन्होंने कहा कि जिन तारीखों में उन पर दुबई जाने का आरोप लगाया जा रहा है, वे उन तारीखों में वहां कभी नहीं गए. ड्रग्स मामले के बाद से उनके परिवार पर लगातार अटैक हो रहे हैं. खुद उनके लिए कई घिनौने शब्द इस्तेमाल किए गए हैं. वे इसकी कड़ी निंदा करते हैं. उन्होंने कहा कि इन आरोपों के बावजूद उनका मोरल डाउन नहीं होगा और वे ज्यादा जिम्मेदारी के साथ डयूटी करते रहेंगे. उन्होंने कहा कि वे इस मामले में मलिक पर कानूनी कार्रवाई का विचार कर रहे हैं.

 

गौरतलब है कि NCB ने नवाब मलिक (Nawab Malik) के दामाद समीर खान को भी ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था. वे पिछले महीने ही जमानत पर रिहा हुए हैं.

 

Leave a Comment

%d bloggers like this: