Sapna Choudhary son name करीना के बच्चों के बाद चर्चा में सपना चौधरी के बेटे का नाम ‘पोरस’

Sapna Choudhary son name 5 अक्टूबर को सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का बेटा एक साल का हो गया है. इस खास मौके पर उन्होंने बेटे के नाम का ऐलान सार्वजनिक रूप से किया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर बेटे का एक वीडियो शेयर किया है और उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दी हैं. तैमूर और जेह के बाद सपना के बेटे का नाम फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गया है.

दरअसल, सपना ने पिछले साल जनवरी में हरियाणवी एक्टर और सिंगर वीर साहू से शादी की थी और अक्टूबर में वह मां बन गई थीं. हालांकि, आज तक एक्ट्रेस ने न तो अपने बेटे का चेहरा दिखाया और न ही बेटे के नाम का खुलासा किया था. फैंस उनके नन्हें शहजादे की फोटोज देखने के लिए हमेशा ही बेताब रहते थे.

इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक वाइस ओवर चलता है- ‘जब-जब कोई विशेष आत्मा इस धरती पर आई है, उसने खलबली मचाई है. मुझे यकीन है तू आम नहीं है, तू आम घर में है, पर तू आम नहीं है. दुनिया की नजरें बुरी हैं इसलिए सरेआम नहीं है. हम तो एक जरिया थे, तू इस माटी का लाल है. तू उस कौम का हिस्सा है जिसने तैमूर से लेकर सिकंदर तक को थामा है, इसलिए मैं तेरा नाम ‘पोरस’ रखता हूं, तेरे जन्मदिन पर पूरे जहान को बधाई है.’

सपना ने बताया कि उनके बेटे का नाम पोरस है Sapna Choudhary son name

 

 

 

 

Leave a Comment

%d bloggers like this: