अल्लू अर्जुन ने शहनाज गिल से कॉपी किया था ये सिग्नेचर स्टेप! देखें वायरल वीडियो

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Shehnaaz gill viral video of pushpa movie step फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ में साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (allu arjun) की शानदार एक्टिंग देखकर हर कोई उनका दीवान हो गया है। फिल्म में उनके द्वारा किया गया हैंड सिग्नेचर वाला स्टेप ने तो सोशल मीडिया में धमाल मचा रखा है। सोशल मीडिया का हर यूजर उस स्टेप को बिंदास तरीके से करता नजर आ रहा है। लेकिन आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन का ये हैंड सिग्नेचर फिल्म रिलीज होने से पहले ही शहनाज गिल कर चुकी हैं

 

सोशल मीडिया में शहनाज गिल का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा जिसमें शहनाज गिल हूबहू ‘पुष्पा’ फिल्म के एक्टर अल्लू अर्जुन की तरह हैंड सिग्नेचर करती हुईं दिखाई दे रही है। वीडियो को देखने के बाद आपको भी एहसास होगा कि शहनाज ठीक उसी तरह सिग्नेचर मूव को कर रही है, जैसे कि फिल्म में अल्लू अर्जुन ने किया था।

 

shehnaaz gill viral video of pushpa movie step

 

एक दिलचस्प मोड़ में, प्रशंसकों ने 2019 से शहनाज़ गिल का एक पुराना वीडियो निकाला , वही सटीक हाथ का इशारा करते हुए! शहनाज़ गिल, बिग बॉस 13 के एक वीडियो में लगभग उसी स्वैगर के साथ एक ही हाथ का इशारा करती हुई दिखाई दे रही हैं।

यह वीडियो करीब दो साल पुराना है। जब शहनाज गिल बिग बॉस 13 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही थीं।

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का मानना है कि शहनाज गिल के इसी स्टेप को अल्लू अर्जुन ने अपनी फिल्म पुष्पा में कॉपी किया है।

अगर आपने फिल्म या उसका ट्रेलर देखा होगा तो बिल्कुल आपको याद होगा कि ‘पुष्पा’ में एक्टर विलेन को पिटते वक्त, कड़े फैसले लेने या दमदार डॉयलॉग बोलने के दौरान अपने हाथ को ठोढ़ी के नीचे से लाते हुए कहते थे कि ‘मैं झुकेगा नहीं

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now