Ram Charan and Upasana : राम चरण की पत्नी उपासना ने दिया बेटी को जन्म , खुश है पूरा परिवार 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Ram Charan and Upasana मेगास्टार चिरंजीवी के परिवार के लिए आज का दिन बहुत खुशी का दिन है । इस दिन का इंतेजार सबको था ।  राम चरण और उपासना के घर 20 जून को एक नन्ही सी परी ने जन्म लिया है । घर मे सभी बहुत खुश हैं । साथ ही फैंस मे भी बहुत खुशी का माहोल बना हुआ है।

 

राम चरण की पत्नी उपासना ने 20 जून, मंगलवार को हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में एक खूबसूरत बच्ची (ram charan baby) को जन्म दिया। बताते चलें की शादी के 11 साल बाद दोनों माँ बाप बने हैं । खबरों के मुताबिक दोनों माँ बेटी की तबीयत ठीक है । मेगास्टार चिरंजीवी तथा उनकी पत्नी, सुरेखा और कामिनेनी परिवार, नए मेहमान का स्वागत कर बहुत प्रसन्न है।

 

गत वर्ष दिसंबर मे , उपासना और राम चरण ने बताया था  कि जल्द ही उनका पहला बच्चा दुनिया में आने वाला है। इस खबर से उनके फैंस बहुत खुश हुए थे।  प्रेग्नेंसी के दौरान दोनों ने कई शहरों और विदेश की यात्रा भी की थी।

 

बीते दिन राम चरण और उपासना को अस्पताल जाते देखा गया था। दोनों को हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में जाते हुए स्पॉट किया गया था। उपासना प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हो गई थीं और आखिरकार अब अपने पहले बच्चे को जन्म भी दे दिया।

Ram Charan and Upasana baby name

पिछले दिनों एक खबर आई थी , जिसमें यहा बताया गय था कि राम चरण ने एक इंटरव्यू में अपने होने वाले बच्चे के बारे मे पहले ही हिंट दे दिया था । राम चरण ने  पहले ही खुलासा कर दिया था कि वह बेटे या बेटी किसके पिता बनने वाले हैं। उन्होने कहा की , ‘मेरी पहली जान उपासना है। मेरा दूसरा जान मेरा पालतू कुत्ता राइम है। और मेरी तीसरी जान आने वाली है।’ इससे यहा स्पष्ट होता है कि अभिनेता के घर के बेटी होगी और हुआ भी वैसा ही। बताते चलें कि , राम चरण और उपासना अपने अलग घर मे रहते हैं । लेकिन,अब ये दोनों अपने मटा पिता चिरंजीवी और सुरेखा के साथ रहने के लिए जाने वाले हैं ।

 

चिरंजीवी ने राम चरण और उपासना की बेटी  का बहुत प्यारे उपनाम से स्वागत किया, कहा ‘बच्चे की कुंडली अद्भुत है।

 

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now