Ud ja kale kawa : गदर 2 का सॉन्ग उड़ जा काले कावा हुआ रिलीज, बहुत प्यारी लग रही है सनी और अमीषा की जोड़ी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

 


Ud ja kale kawa अभिनेता सनी देओल की फिल्म गदर 2 ( Gadar 2 ) जल्द ही सिनेमाघरों में आने वाली हैं। इसका एक सॉन्ग उड़ जा काले कावा रिलीज कर दिया गया है।  गाने में सनी देओल और अमीषा पटेल नजर आ रहे हैं । दोनों की जोड़ी बहुत ही अच्छी लग रही है । 

 

यह गाना गदर के पहले भाग मे भी था , और चूंकि यह गाना लोगों के दिलों मे जगह बना चुका है इसलिए इसको वापस से नए वर्जन मे लाया गया है जिसको अल्का यागनिक और उदित नारायण ने आवाज दी है । 

Ud ja kale kawa song Video 



आपको बता दें कि यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में आने वाली है। जिसका दर्शक बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गदर एक प्रेम कथा जो की इस सीरीज को पहली फिल्म थी , उसे दर्शकों का बहुत प्यार मिला था। जिसकी वजह से ग़दर एक प्रेम कथा फिल्म ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर बन गई थी।

 

गदर 2 फिल्म : Gadar 2 Film

सनी देओल ने अपने फैंस की बहुत डिमांड के बाद गदर के दूसरे पार्ट को बनाया है ।

फिल्म इंडस्ट्रीज के अंदर सनी देओल एक ऐसे अभिनेता हैं जिनकी फैन फॉलोइंग अलग ही तरह की है उनके डायलॉग्स उनके एक्टिंग का तरीका लोगों को बहुत पसंद आता है जिसकी वजह से लोगों का काफी प्यार उन्हें मिलता है।


अब आगे देखना है की सनी देओल की फिल्म गदर टू को दर्शकों का कितना प्यार मिलता है और बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कितना कमाल कर पाती है।

हमारी तरफ से गदर 2 फिल्म के लिए सनी पाजी को बहुत-बहुत शुभकामनाएं ।

 

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now