Ola S1 Air स्कूटर खरीदने के लिए बूकिंग हुई स्टार्ट, जानिए पूरी डिटेल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Ola S1 Air: ओला ने अक्टूबर 2022 में नया इलेक्ट्रिक स्कूटर Ola S1 Air बाजार में लॉन्च किया था और तब से लोग इसे खरीदने के लिए काफी उत्साहित हैं। ऐसे में कंपनी ने लंबे समय के बाद खरीदारी के लिए परचेज विंडो खोलने का ऐलान किया है। अगर आप भी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने की सोच रहे हैं तो इस रिपोर्ट में आप इसकी बुकिंग प्रक्रिया, फीचर्स और इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में जान सकते हैं।

Ola S1 Air बुकिंग प्रक्रिया :

कंपनी ने Ola S1 Air इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग शुरू कर दी है। आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इसे बुक कर सकते हैं। कंपनी के मुताबिक जिन लोगों ने इसे बुक किया है वे ही 28 जुलाई को इसे खरीद पाएंगे। आपको बता दें कि कंपनी यह खरीदारी विंडो 28 जुलाई से 30 जुलाई तक खोलने जा रही है।

 

सैमसंग को टक्कर देने के लिए वीवो ने लांच किया Vivo Y27 कैमरा 50MP, 12GB RAM कीमत देख लो

 

कंपनी ने Ola S1 Air इलेक्ट्रिक स्कूटर को 1,999 रुपये में लॉन्च किया है। आपको बता दें कि इसे 1.10 लाख की एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है। FAME II सब्सिडी इसकी लागत में शामिल नहीं है। कंपनी की मानें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी अगस्त के पहले हफ्ते से शुरू हो जाएगी।

 

ओला एस1 एयर स्पेसिफिकेशंस :

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 3 kWh लिथियम आयन बैटरी पैक मिलता है। कंपनी इसके साथ ज्यादा पावर जेनरेट करने के लिए 2.7 किलोवाट की इलेक्ट्रिक मोटर ऑफर करती है। इसके बैटरी पैक को फुल चार्ज होने में ज्यादा समय नहीं लगता है और एक बार फुल चार्ज होने पर इसे 125 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है। इस स्कूटर की अधिकतम स्पीड 85 किमी प्रति घंटा है। इसमें आपको ईको, नॉर्मल और स्पोर्ट्स जैसे तीन ड्राइविंग मोड मिलेंगे।

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now