Jio recharge offer 2023 : ग्राहकों की होगी बल्ले बल्ले , लॉन्च हुआ जियो का 61 रुपए वाला सबसे सस्ता प्लान

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Jio recharge offer : एयरटेल और जिओ ( airtel and jio ) दोनों ही अपने ग्राहकों के लिए बेहतरीन ऑफर देती रही है। एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए टॉप अप रिचार्ज प्रोवाइड कराती है तो वही जिओ भी इस मामले में बिल्कुल पीछे नहीं है ।

 

Jio Recharge Offer

एयरटेल कंपनी की तरफ से ग्राहकों के लिए ₹49 का डाटा ऐडऑन प्लान दिया जा रहा है। यदि किसी यूजर को अधिक इंटरनेट की जरूरत है तो वह इस प्लान को ले सकता है। साथ ही जियो ने भी अपने कस्टमर के लिए एक टॉप अप डाटा रिचार्ज ऑफर लांच कर दिया है।

एयरटेल कंपनी द्वारा दिए गए ₹49 के रिचार्ज ऑफर प्लान में 1 दिन की वैलिडिटी और 6GB अतिरिक्त डेटा दिया जाता है। एयरटेल भारत के 3500 से ज्यादा शहर गांव और कस्बों में 4G तथा 5G डेटा सुविधा दे रहा है।

 

Jio ka 61 wala plan

जिओ ने भी अपने ग्राहकों के लिए केक ₹61 का डाटा ऐडऑन प्लान ऑफर किया है। इस प्लान में ग्राहकों के लिए 10GB डाटा दिया गया है। पहले इसी प्लान में ग्राहकों को 6 जीबी डाटा मिलता था लेकिन अब इसकी वैधता बढ़ा दी गई है। जियो भी भारत के 3500 से अधिक शहरों में 5जी इंटरनेट की सुविधा प्रदान कर रहा है।

 

ऐसे यूजर्स को होगा फायदा : Jio plan

जो लोग पूरा दिन डाटा काम में लेते हैं अर्थात ऑफिस में वर्क करते हैं या उनका कोई सोशल मीडिया से जुड़ा हुआ काम है . जिसमें ज्यादा डाटा खर्च होता है तो ऐसे लोगों के लिए यह जिओ का ₹61 वाला प्लान बहुत ही बेहतरीन है । जिओ के प्लान में एयरटेल की तुलना में 4GB एक्स्ट्रा डाटा मिलता है और यह एयरटेल के ₹49 वाले प्लान से ₹12 महंगा है आप अपनी जरूरत और बजट के हिसाब से इस प्लान को सेलेक्ट कर सकते हैं ।

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now