Gadar 2 Trailer Launch : गदर 2 का ट्रेलर हुआ लॉंच , सनी देओल के डायलोग सुनकर तिलमिलाया पाकिस्तान

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Gadar 2 Trailer Launch बॉलीवुड के तारा सिंह एक्टर सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर 2’ इन दिनों काफी सुर्खियों में है। यह फिल्म को 11 अगस्त को रिलीज करने की योजना है।  यह फिल्म 2001 में आई फिल्म गदर का दूसरा पार्ट है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं।  हाल ही में फिल्म का गाना उड़जा काले कावा रिलीज हुआ और इसने फैन्स को काफी प्रभावित किया।

वहीं हाल ही में इस फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज किया गया।  फिल्म के दमदार डायलॉग्स ने सभी को फिल्म देखने के लिए आकर्षित कर दिया है ।  ट्रेलर में इतने शानदार डायलॉग्स हैं जो लोगों को सिनेमाघरों में सीटियां बजाने पर मजबूर कर देंगे ।  आपको बता दें , यह फिल्म सिनेमाघरों में OMG 2 को टक्कर देने वाली है। और ऐसे में फिल्म को किस तरह का रिस्पॉन्स मिलता है ये देखना बड़ा दिलचस्प होगा ।

 

Gadar 2 Trailer Launch

हाल ही में ‘गदर 2’ का ट्रेलर भव्य तरीके से लॉन्च किया गया। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म के सभी स्टारकास्ट का ढोल-नगाड़े बजाकर स्वागत किया गया ।  इस बीच सनी देओल की फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर फैन्स को बहुत अच्छा लग रहा है । पहले पार्ट गदर एक प्रेम कथा में सनी  अपनी पत्नी अमीषा पटेल ( शकीना ) को बचाने के लिए पाकिस्तान जाते हैं।  लेकिन इस बार वह अपने बेटे चरणजीत यानी जीता को बचाने के लिए सीमा पार जा रहे हैं । इस फिल्म में जीनत एक सैनिक की भूमिका में नजर आने वाली हैं।

 

ट्रेलर मे दिखे सनी देओल के धांसू डायलॉग

इस फिल्म के ट्रेलर में इतना दम है कि फैंस इस बात को लेकर काफी उत्साहित हैं कि फिल्म में क्या होने वाला है।  ट्रेलर में पांच डायलॉग बोले गए हैं, जिसमें सनी देओल अपने सक्कू से वादा करते हैं कि ‘तू फिकर ना कर, मैं तेरे जीते को लेकर आउंगा’ बेमिसाल है। इसके अलावा फिल्म में जीते द्वारा बोले गए डायलॉग भी बेहद शानदार हैं, एक सीन में वह कहते हैं- ‘नमाज पढ़ने जा रहे हो, दुआ करो कि मेरे पिता यहां न आएं..’ फिल्म के ट्रेलर में सनी देयोल का बेबाक डायलॉग है, जिसमें सनी देयोल पाकिस्तानी जनरल को जवाब देते हैं- ‘कटोरा लेकर घूमते हो, भीख नहीं मिलती।’

 

OMG 2 के साथ होगी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर

सनी देओल की फिल्म  Gadar 2 अक्षय कुमार और रणबीर कपूर को टक्कर देने के लिए तैयार है। चूंकि ये तीनों फिल्में एक ही दिन सिनेमाघरों में उतरेंगी तो यह देखना दिलचस्प होगा कि किस फिल्म को सबसे अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा। इसी बीच रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल भी इसी दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ऐसे में तीन बड़े सितारों को एक साथ सिनेमाघरों में भिड़ते देखना तो बनता है। तीनों फिल्मों को लेकर काफी चर्चा बनी हुई है। लेकिन जहां अक्षय की फिल्म सेंसर बोर्ड के पास अटकी हुई है, वहीं एनिमल पर कोई ठोस अपडेट नहीं है। ऐसे में गदर 2 सिनेमाघरों के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर भी अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिखा सकती है।

 

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now