OMG 2 latest News : ‘ओएमजी 2’ में हस्तमैथुन सीन ! सेंसर बोर्ड नहीं दे रहा सर्टिफिकेट, सनी देओल की ‘गदर 2’ तोड़ेगी बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

OMG 2 latest News : अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ की रिलीज में सिर्फ 10 दिन बचे हैं। हालांकि अभी तक सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को सर्टिफिकेट नहीं दिया है. जहां 11 अगस्त फिल्म की रिलीज डेट है वहीं मेकर्स और सीबीएफसी के बीच बैठकों का दौर जारी है. इस बीच खबरें हैं कि सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने ‘ओएमजी 2’ के ट्रेलर को यू/ए सर्टिफिकेट के साथ रिलीज करने की इजाजत दे दी है, लेकिन फिल्म में अक्षय कुमार के किरदार यानी शिव के अवतार को बदलने की भी सलाह दी है।

 

आपको बता दें कि अमित रॉय द्वारा निर्देशित ‘ओएमजी 2’ का ट्रेलर फिल्म की रिलीज डेट से एक हफ्ते पहले रिलीज किया जाएगा । इस फिल्म का टीजर पहले ही सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो चुका है. लेकिन अब टीजर में भी लिखा है कि ‘अभी तक सर्टिफिकेट नहीं मिला है.’ पहले खबरें थीं कि सेंसर बोर्ड फिल्म को ए सर्टिफिकेट देने के लिए तैयार है, लेकिन इसके साथ ही 20 कट भी लगाए गए हैं। इस बीच खबरें आईं कि सीबीएफसी ने फिल्म में अक्षय कुमार के ‘भगवान शिव’ के किरदार पर आपत्ति जताई है और इस रोल को बदलने की मांग की है।

OMG 2 latest news

सेक्स एजुकेशन पर आधारित ‘ओएमजी 2’ में हस्तमैथुन सीन!

रिपोर्ट के मुताबिक, ‘ओएमजी 2’ स्कूलों में यौन शिक्षा के मुद्दे पर है और इसमें हस्तमैथुन का सीन है। सेंसर बोर्ड द्वारा सुझाए गए कट्स से मेकर्स खुश नहीं हैं और उनका मानना ​​है कि इस तरह तो फिल्म की आत्मा खत्म हो जाएगी।  इतना ही नहीं, मेकर्स फिल्म को ए सर्टिफिकेट देने से भी नाखुश हैं क्योंकि उनका मानना ​​है कि फिल्म एक महत्वपूर्ण विषय पर है और इसे हर दर्शक वर्ग के लिए सर्टिफिकेट दिया जाना चाहिए।

टल सकती है ‘ओएमजी 2’, कोर्ट जा सकते हैं मेकर्स!

‘ओएमजी 2’ में अक्षय कुमार के साथ-साथ पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम, अरुण गोविल और गोविंद नामदेव भी हैं। खबर यह भी है कि मेकर्स इस फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ाने की तैयारी कर रहे है। मेकर्स सेंसर बोर्ड के कट्स और सर्टिफिकेट को लेकर कोर्ट जाने की भी तैयारी कर रहे हैं। फिल्म से जुड़े एक सूत्र से पता चला है कि, ‘हो सकता है कि मेकर्स फिल्म को 11 अगस्त को रिलीज न करें। फिल्म कि डेट आगे बढ़ सकती है, साथ ही रिव्यू कमेटी और सेंसर बोर्ड कट्स को कोर्ट में चुनौती दी जाएगी। इस फिल्म के प्रमोशन का काम अभी बाकी है।

सनी देओल की ‘गदर 2’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

‘ओएमजी 2’ 2012 की सुपरहिट फिल्म ‘ओएमजी’ का सीक्वल है। पिछली फिल्म में अक्षय कुमार भगवान कृष्ण का अवतार में नजर आए थे और उनकी जोड़ी परेश रावल के साथ थी। सनी देओल की ‘गदर 2’ भी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। ऐसे में इन दोनों फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर टकराना तय है।  लेकिन हालात जो भी हों, ‘गदर 2’ अब अकेले 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने की संभावना है। वैसे जानकारी के लिए यह भी बता दें कि ‘ओएमजी 2’ सबसे पहले ओटीटी पर रिलीज होनी थी, लेकिन अचानक उन्होंने इसे सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया।

 

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now