Bhojpuri Sexy Video Akshara singh : पवन सिंह और अक्षरा सिंह का सेक्सी वीडियो हो रहा वायरल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bhojpuri Sexy Video Akshara singh : पवन सिंह और अक्षरा सिंह दो सबसे लोकप्रिय भोजपुरी फिल्म अभिनेता हैं जो पिछले कुछ समय से अद्भुत प्रदर्शन कर रहे हैं। उनका गाना ‘भर जाता मोर ढोढ़ी पसीना से’ भोजपुरी संगीत प्रेमियों के बीच काफी हिट हुआ। दोनों की केमिस्ट्री चर्चा का विषय है.

यह गाना जोशीले बीट्स और भावपूर्ण गीतों का एकदम सही मिश्रण है, जो इसे तुरंत हिट बनाता है। लेकिन इस गाने को खास बनाती है पवन और अक्षरा के बीच की केमिस्ट्री. उन्होंने अपनी हॉट और सिज़लिंग केमिस्ट्री से स्क्रीन पर आग लगा दी, जो दर्शकों के लिए एक ट्रीट थी।

Ullu Hot Web Series : इस वेब सीरीज (Walkman web series) में बोल्डनेस की सारी हदें पार! अकेले में देखें
Ullu Hot Web Series : इस वेब सीरीज हदें पार! अकेले में देखें

 

Bhojpuri Sexy Video Akshara singh : पवन सिंह और अक्षरा सिंह अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री से तापमान बढ़ा देते हैं
पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने कई भोजपुरी गानों में साथ काम किया है. उनकी ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शक हमेशा से सराहते रहे हैं।

 

लेकिन भर जाता मोर ढोडी पसीना से में उन्होंने इसे एक नए स्तर पर पहुंचाया। जिस तरह से वे एक-दूसरे को देखते हैं, जिस तरह से वे स्पर्श करते हैं। जिस तरह से वे एक साथ नृत्य करते हैं उससे उनके बारे में सब कुछ उनकी केमिस्ट्री झलकती है

गाने में पवन सिंह हरे रंग की शर्ट और जींस पहने नजर आ रहे हैं, जबकि अक्षरा सिंह उसी रंग की साड़ी में हैं. जिस तरह से उन्होंने गुलाबी रंग की ड्रेस में अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट किया वह निश्चित रूप से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगा। उनके हाव-भाव, शारीरिक भाषा और जिस तरह से उन्होंने अपने नृत्य के साथ तालमेल बिठाया, सब लाजवाब था।

फैंस इस जोड़ी को खूब प्यार दे रहे हैं

“भर जाता मोर ढोडी पसीना से” फिल्म पवन राजा का गाना है और इस गाने को पवन सिंह और प्रियंका पंडित ने गाया है। स्क्रीन पर उनकी मौजूदगी देखने लायक है. उन्होंने जोड़ों को कुछ गंभीर चारसुख लक्ष्य दिए। भोजपुरी संगीत को पसंद करने वाले हर किसी को ये गाना जरूर देखना चाहिए.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now