Big Boss 17 की लिस्ट तैयार , नजर आएंगे ये सितारे , जानिए कौन कौन है लिस्ट में शामिल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Big Boss 17 Latest news : हाल ही में बिग बॉस ओटीटी2 का फिनाले संपन्न हुआ जिसमें यूट्यूबर एल्विस यादव ने खिताब जीता। इसके बाद अब सलमान खान बिग बॉस 17 लेकर आ रहे हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस 17 15 सितंबर से शुरू हो सकता है. इस बार बिग बॉस 17 में धमाल मचाने के लिए मेकर्स ने पॉपुलर स्टार्स को बुलाया है. और आइए जानते हैं कौन से सितारे बनेंगे बिग बॉस 17 का हिस्सा.

हाल ही में बिग बॉस ओटीटी2 का फिनाले संपन्न हुआ जिसमें यूट्यूबर एल्विस यादव ने खिताब जीता। इसके बाद अब सलमान खान Big Boss 17 लेकर आ रहे हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस 17 15 सितंबर से शुरू हो सकता है. इस बार बिग बॉस 17 में धमाल मचाने के लिए मेकर्स ने पॉपुलर स्टार्स को बुलाया है. और आइए जानते हैं कौन से सितारे बनेंगे बिग बॉस 17 का हिस्सा.

Bigg Boss 17 Contestants name list with Photo

रियलिटी शो लॉकअप फेम अंजलि अरोड़ा भी बिग बॉस 17 में अपना जलवा बिखेरती नजर आएंगी. अंजलि अरोड़ा एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं।

anjali arora photo
Anjali Arora Photo Google

 

ऐश्वर्या शर्मा : टीवी सीरियल गम है किसी के प्यार में फेम ऐश्वर्या शर्मा को बिग बॉस 17 के मेकर्स ने अप्रोच किया है।

मिस्टर फैजू: बिग बॉस सीजन 17 के लिए टिकटॉक फेम मिस्टर फैजू को भी बिग बॉस ने अप्रोच किया

Divyanka Tripathi Dahiya : पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को भी इस बार बिग बॉस ने अप्रोच किया था. दिव्यांका बिग बॉस की सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक साबित हो सकती हैं।

Divyanka Tripathi Height, Age, Family, Wiki, News, Videos, Discussion & More

अंजुम शेख: अंजुम शेख को कुंडली भाग्य से जाना जाता है। एक रिपोर्ट के मुताबिक अंजुम शेख को भी बिग बॉस 17 के लिए अप्रोच किया गया है.

 

 

Mohsin Khan : टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है फिल्म के मोहसिन खान को भी इस बार बिग बॉस 17 में बतौर कंटेस्टेंट अप्रोच किया गया है। ये रिश्ता क्या कहलाता है के बाद से उनकी फैन फॉलोइंग इतनी बढ़ गई कि उन्हें बिग बॉस ने अप्रोच किया।

Mohsin Khan is elated as he welcomes a 'new member' to his family

Surbhi jyoti Bigboss : सुरभि ज्योति एक लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री हैं। नागिन फेम सुरभि को भी बिग बॉस सीजन 17 के लिए अप्रोच किया गया है.

 

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now