Bigg Boss OTT 2 Elvish Army : एल्विश यादव को डांटने के बाद सलमान खान के फॉलोअर्स घटे, एल्विश यादव की आर्मी ने लगाई सलमान की क्लास 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

‘Bigg Boss Ott 2 ‘ में दिन-ब-दिन बढ़ता ड्रामा इस सीजन को नई ऊंचाइयों पर ले जा रहा है। जब भी शो आता है तो कुछ न कुछ गरमा जाता है। पिछले ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान ने एल्विस यादव ( Elvish Yadav) को फटकार लगाई थी और उनके फैंस को नाराज कर दिया था। इसलिए उन्होंने घर के बाहर एल्विश का समर्थन करना शुरू कर दिया। सलमान खान उन कारणों में से एक हैं जिनकी वजह से बिग बॉस यहां तक ​​आया है और सलमान वर्षों से ‘बिग बॉस’ की मेजबानी कर रहे हैं, लेकिन इस बार सलमान  लिए एल्विश यादव के फेंस के निशाने पर आ गए।

दरअसल एल्विस यादव ने बाबिका धुर्वे को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी।  इसके बाद सलमान खान ने डांट लगाई और इस बारे में विस्तार से बताया. ऐसा वीकेंड का वार एपिसोड में हुआ, जिसके बाद सलमान की खूब आलोचना हुई।  वीकेंड का वार एपिसोड के अगले दिन, यह देखा गया कि सलमान खान के इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलोअर्स में भारी कमी आई है। एक इंस्टाग्राम यूजर ने साझा किया कि घटना से पहले अभिनेता के इंस्टा पर 66.8 मिलियन फॉलोअर्स थे, लेकिन एल्विश यादव के साथ टकराव के बाद अब घटकर 63.7 मिलियन हो गए हैं।

सलमान ने एल्विस के फैंस Elvish Army पर निशाना साधा

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड के ऑनलाइन प्रसारण  होने के तुरंत बाद, एल्विश यादव के प्रशंसकों ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की और बिग बॉस में यूट्यूबर का अपमान करने के लिए सलमान खान की आलोचना की।

 

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now