Gadar 2 Box Office Collection Day 3 : ग़दर 2 ने तीसरे दिन तोड़ा पठान का रिकॉर्ड, धुआँ उड़ा रहा तारा सिंह का हथौड़ा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Gadar 2 Box Office Collection Day 3 : फिल्म ने पहले दिन 40.10 करोड़ का कलेक्शन किया। दूसरे दिन सनी देओल की एक्शन से भरपूर फिल्म ने और भी धमाकेदार कमाई की. कहा जा सकता है कि ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर सुनामी है।

‘गदर 2’ सनी देओल के करियर की सबसे बड़ी ओपनर और साल की अब तक की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर है। शाहरुख खान की ‘पठान’ ओपनिंग के मामले मे पहले नंबर पर है। हिंदी में पठान फिल्म ने 55 करोड़ तक की ओपनिंग की थी ।

 

Gadar 2 Box Office Collection Day 3

ग़दर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 3: ग़दर 2 ने तीसरे दिन बंपर कमाई, सनी देओल ने तोड़ा पठान का रिकॉर्ड, जानें कलेक्शन

Gadar 2 Box Office Collection Day 3 : गदर 2 के लिए फैंस की दीवानगी इतनी है कि इस फिल्म का 3 दिन में 100 करोड़ क्लब में शामिल होना कोई बड़ी बात नहीं है. लेकिन पिछले दो दिनों में इस फिल्म ने 83 करोड़ की कमाई पार कर ली है. अब तीसरे दिन की भविष्यवाणी सामने आ गई है।

सैकनिल्क की एक रिपोर्ट के मुताबिक, गदर 2 रिलीज के तीसरे दिन 50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है। हालांकि अभी तक आधिकारिक आंकड़े सामने नहीं आए हैं, लेकिन अगर ऐसा होता है तो फिल्म तीन दिनों में 135 करोड़ रुपये का कलेक्शन करना तय है।

 

पठान का रिकॉर्ड तोड़ दिया pathan Box Office Collection Day 3

दिलचस्प बात यह है कि अगर यह भविष्यवाणी सच साबित होती है, तो शाहरुख खान स्टारर ‘गदर 2’ इस साल की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म ‘पठान’ के तीसरे दिन के कलेक्शन को पीछे छोड़ देगी। ‘पठान’ ने रिलीज के तीसरे दिन 39.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। जबकि गदर 50 करोड़ कमा रही है ।

एडवांस बुकिंग में ही इतिहास बना दिया

सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा स्टारर ग़दर 2 ने एडवांस बुकिंग से धूम मचा दी है। 10 अगस्त तक फिल्म के 10 लाख से ज्यादा टिकट बिक चुके थे ।  ट्रेड एक्सपोर्ट का अनुमान है कि फिल्म को 20-22 करोड़ की ओपनिंग मिलने वाली थी लेकिन फिल्म ने दुगुनी कमाई की ।

OMG 2 को कड़ी टक्कर मिल रही है

तारा सिंह के रूप में वापसी कर रहे सनी देओल अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ओएमजी 2 को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। गदर 2 का बॉक्स ऑफिस ग्राफ दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। वहीं, फिल्म बॉक्स ऑफिस आंकड़ों में ओएमजी 2 को पछाड़ती जा रही है।

 

महेश भट्ट अपनी बेटी पूजा भट्ट को किस करने के बाद बोला शादी भी करना चाहत हूँ ।

mahesh bhatt and pooja bhatt
Mahesh bhatt with Pooja Bhatt

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now