Gadar 2 Box Office : सिनेमा के इतिहास में ‘गदर 2’ का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, बॉलीवुड में अफरा तफरी 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Gadar 2 Box Office : सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर और मनीष वाधवा स्टारर ‘गदर 2’ ने 15 अगस्त को हिंदी सिनेमा के इतिहास में एक नया रिकॉर्ड बनाया है। जहां तक ​​बात है कि किस फिल्म ने रिलीज के पांचवें दिन सबसे ज्यादा  कमाई की है। तो आपको बता दें  कि गदर 2 ने 15 अगस्त के राष्ट्रीय पर्व पर देश के सिनेमा इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड बना दिया है ।

 

Gadar 2 Box Office Collection Day 5th

फिल्म ‘गदर 2’ के लिए मंगलवार का दिन ऐतिहासिक है। सोमवार रात फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के बाद अगला दिन सितारों के लिए एक और जश्न में बदल गया. शुरुआती रुझानों के मुताबिक gadar 2 फिल्म ने 15 अगस्त को पांचवें दिन बॉक्स ऑफिस पर 55 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया . ‘पठान’ के हिंदी वर्जन ने पहले दिन की इतनी कमाई की थी ! इन कलेक्शन के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ‘गदर 2’ का कुल कलेक्शन अब 228.58 करोड़ रुपये हो गया है।

 

Box office collection 15 August

15 अगस्त को रिलीज हुई हिंदी फिल्मों की बात करें तो.. 15 अगस्त को कोई भी फिल्म ‘गदर 2’ के ओपनिंग डे कलेक्शन के आसपास भी नहीं पहुंच पाई। सनी देओल के पिता धर्मेंद्र की फिल्म ‘शोले’ 15 अगस्त 1975 को रिलीज हुई थी। फिर फिल्म की हालत ये है कि कई लोग इसे हिट मानने को तैयार नहीं हैं. फिल्म ‘शोले’ दूसरे हफ्ते से ही ब्लॉकबस्टर हो गई।

सलमान खान की सबसे बड़ी रिलीज कैटरीना कैफ स्टारर एक था टाइगर है जो 15 अगस्त को रिलीज हुई । 15 अगस्त 2012 को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन 32.93 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. इसके बाद अक्षय कुमार स्टारर ‘मिशन मंगल’ ने 2019 में रिलीज के पहले दिन 20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। 15 अगस्त को 29.13 करोड़ की कमाई।

Gadar 2 Box Office Collection : ग़दर 2 ने तोड़ा पठान का रिकॉर्ड, धुआँ उड़ा रहा तारा सिंह का हथौड़ा

15 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्मों में ‘बाटला हाउस’ और ‘गोल्ड’ शामिल हैं। ‘बाटला हाउस’ की ओपनिंग डे 14 करोड़ रुपये, ‘गोल्ड’ की ओपनिंग 25.25 करोड़ रुपये। हाल के वर्षों में केवल अक्षय कुमार की फिल्में ही स्वतंत्रता दिवस या उसके आसपास रिलीज हो रही हैं। ‘गदर 2’ के साथ इस साल ‘ओएमजी 2’ भी रिलीज हुई।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now