Gadar 2 Box Office Collection : गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तांडव, बड़े बड़े रिकॉर्ड खतरे में

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Gadar 2 Box Office Collection Day 4 : ‘गदर 2’ लगातार बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ रही है। पहले 3 दिन में कई बड़ी हिट्स को पीछे छोड़ने वाली इस फिल्म ने सोमवार को इतनी कमाई कर ‘बाहुबली 2’ जैसी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया। ज्यादातर बड़ी फिल्मों का ओपनिंग कलेक्शन उतना अच्छा नहीं रहता जितना फिल्म ने चौथे दिन किया।

सोमवार किसी फिल्म की ताकत की असली परीक्षा होती है, जैसा कि उन फिल्मों का चलन है जो पहले सप्ताहांत में ही सबसे ज्यादा कमाई करती हैं और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करती हैं। लेकिन सनी देओल की ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस ट्रेंड के लिए नए नियम स्थापित करने के लिए तैयार है। ‘गदर 2’ ने पहले सोमवार को इतना धमाकेदार बिजनेस किया कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मंडे टेस्ट का सामना करना पड़ा!

शुक्रवार को ही 40 करोड़ रुपये की ओपनिंग कलेक्शन करने वाली ‘गदर 2’ ने पहले वीकेंड में 134 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इसके बाद सोमवार को फिल्म के कलेक्शन में थोड़ी गिरावट देखी गई। लेकिन ‘गदर 2’ लगातार सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है जिससे कई सिनेमाघरों में शो बनाना मुश्किल हो रहा है। ट्रेड रिपोर्ट्स का कहना है कि ‘गदर 2’ ने सोमवार के कलेक्शन से पहले बड़े रिकॉर्ड बनाए हैं।

 

Gadar 2 Box Office Collection Day 4

‘गदर 2’  सोमवार की कमाई – Gadar 2 Box Office Collection Monday

रिपोर्ट के अनुमान के मुताबिक, सनी देओल की फिल्म का चौथे दिन का कलेक्शन पहले दिन यानी शुक्रवार के लगभग बराबर है। सोमवार के सुबह के शो ‘गदर 2’ से साफ है कि यह चौथे दिन 30 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन बड़े आराम से करने वाली है. लेकिन इन उम्मीदों को दरकिनार करते हुए ‘गदर 2’ ने अपने पहले सोमवार को 38 से 40 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

 

Gadar 2 Box Office Collection Day 3 : ग़दर 2 ने तीसरे दिन तोड़ा पठान का रिकॉर्ड, धुआँ उड़ा रहा तारा सिंह का हथौड़ा

 

पहले दिन इस फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन 40 करोड़ रुपये है, ऐसे में सोमवार को ‘गदर 2’ का कलेक्शन कमाल का लग रहा है. फिल्म सनी के लिए रविवार सबसे बड़ा दिन है, जिसने करीब 52 करोड़ का कलेक्शन किया है। हालांकि रविवार के मुकाबले सोमवार को फिल्म का कलेक्शन थोड़ा कम रहा, लेकिन बड़ी बात है कि फिल्म का कलेक्शन चौथे दिन की ओपनिंग के बराबर है। सोमवार के बाद अब 4 दिनों में ‘गदर 2’ ने करीब 173 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

 

हिंदी फिल्मों का सबसे बड़ा सोमवार प्रभास और एसएस राजामौली की ‘बाहुबली 2’ (हिंदी) ने पहले सोमवार को सबसे ज्यादा कमाई की। फिल्म ने पहले सोमवार को 40.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इसके बाद ‘टाइगर जिंदा है’ ने 36 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया और दूसरे स्थान पर रही। वहीं अक्षय कुमार स्टारर ‘हाउसफुल 4’ हिंदी फिल्मों के इतिहास का तीसरा सबसे बड़ा सोमवार है। पहले सोमवार को फिल्म ने 34 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया।

‘गदर 2’ हिंदी बॉक्स ऑफिस पर सोमवार को दूसरी सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है। अंतिम आंकड़ों में इसका सोमवार का कलेक्शन ‘बाहुबली 2’ से आगे निकल सकता है।

‘गदर 2’ सोमवार को बड़ी फिल्मों की ओपनिंग से भी बड़ी है

हिंदी फिल्मों के टॉप 10 ओपनिंग कलेक्शन पर नजर डालें तो.. पहली 4 फिल्मों ने 50 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। जबकि अगली 5 फिल्मों का ओपनिंग कलेक्शन 40 करोड़ से ज्यादा है। सलमान खान की ‘सुल्तान’ हिंदी फिल्मों में पहले दिन सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली 10वीं फिल्म है। इसने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 36.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.

‘गदर 2’ का सोमवार का कलेक्शन कई फिल्मों के पहले दिन के कलेक्शन से ज्यादा है, जिन्होंने हर साल बड़ी ओपनिंग के साथ रिकॉर्ड बनाए हैं। ये इस बात का सबूत है कि सिनेमाघरों में सनी देओल की धूम है. मंगलवार को देशभर में स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी है और यह देखना मजेदार होगा कि आज सिनेमाघरों में ‘गदर 2’ का प्रदर्शन कैसा रहता है।

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now