Lal Ghaghra Bhojpuri song : पवन सिंह के साथ नमृता मल्ला का ये हॉट वीडियो हो रहा वायरल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Lal Ghaghra Bhojpuri song : भोजपुरी में सफलता का पर्याय बन चुके पावरस्टार पवन सिंह ने एक बार फिर अपने नए गाने से म्यूजिक इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है. उनका गाना ‘लाल घाघरा’ रिलीज होने के कुछ ही घंटों में ट्रेंड करने लगा।

यह गाना सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ और यूट्यूब पर टॉप 10 में ट्रेंड करने लगा, जो अपने आप में एक अनोखा रिकॉर्ड है. पवन सिंह के इस गाने को अब तक 255 million से ज्यादा लोग देख चुके हैं और यह काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Lal Ghaghra Bhojpuri song video

Namrata Malla Sexy Video : नम्रता मल्ला का ये वीडियो जमकर हो रहा वायरल , वीडियो देख फैंस के उड़े होश
Namrata Malla Sexy Video : नम्रता मल्ला का ये वीडियो जमकर हो रहा वायरल , वीडियो देख फैंस के उड़े होश

 

पवन सिंह की आवाज इतनी कर्णप्रिय है कि यह गाना और भी खास है. फिलहाल टॉप 10 में ट्रेंड कर रहे इस गाने को पवन सिंह ने शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है. शिल्पी को पवन की जोड़ी बहुत पसंद आई। दोनों की ट्यूनिंग कमाल की है, जो इस गाने में भी नजर आ रही है.

इस गाने में जितना पवन सिंह का धांसू लुक देखने को मिला, उतना ही ‘लाल घाघरा’ गाना पॉपुलर हो गया. यानी.. इस गाने से पवन ने एक बार फिर से मानसून में आग लगा दी है. ये देखकर उनके फैंस काफी खुश हैं.

Namrita Malla sexy video Lal Ghaghra : वहीं नई एक्ट्रेस नमृता मल्ला पवन सिंह के साथ ‘लाल घाघरा’ गाने में बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। दोनों के बीच की केमिस्ट्री और भी मजबूत होती जा रही है. ये गाना उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. गाने का म्यूजिक वीडियो किसी ब्लॉकबस्टर गाने से कम नहीं है।

आपको बता दें कि ‘लाल घाघरा’ गाने का सेट भी बेहद भव्य है. वहीं, गाना विजय चौहान ने लिखा था। संगीत शुभम राज (एसबीआर) का है। वीडियो डायरेक्टर सरोज कटोंच। डीओपी महेश वेंकट. संपादक विकास पवार. पीआरओ रंजन सिन्हा.

 

 

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now