300 करोड़ के बजट पर बन रही है ‘Shaktimaan film 2023’ इस एक्टर को मिलेगा मुकेश खन्ना का रोल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

 

Mukesh Khanna Shaktimaan film 2023 : मुकेश खन्ना ने बताया कि ‘शक्तिमान’ ( Shaktimaan movie ) लगभग 300 करोड़ के बजट में बनेगी और यह फिल्म इंटरनेशनल लेवल पर बनाई जाएगी ।

अगर आप 90 के दशक के लोगों से शक्तिमान Shaktimaan TV show के बारे में पूछेंगे तो उनके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी । दरअसल, शक्तिमान सीरियल ( shaktimaan serial ) का जादू ही है कि उस दौर के लोग आज भी इससे जुड़ाव महसूस करते हैं। इस टीवी सीरियल में शक्तिमान को असाधारण शक्तियों वाले सुपरहीरो के रूप में दिखाया गया है।

शो में उनकी जिम्मेदारी बुराई से लड़ना और दुनिया को न्याय दिलाना है। अब आखिरकार लंबे समय के बाद शक्तिमान वापसी के लिए तैयार है। ये वापसी इस बार बड़े पर्दे पर नहीं बल्कि टीवी पर होगी। मुकेश खन्ना के  फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  माना जा रहा है कि यह फिल्म ‘केजीएफ’, ‘बाहुबली’ और ‘आरआरआर’ जैसी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ सकती है। और आइए जानते हैं इस फिल्म की संभावित स्टारकास्ट, रिलीज डेट, डायरेक्टर, कहानी और बजट के बारे में ।

 

itel P40+ : भारत का पहला 7,000mAh Battery वाला स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत 9 हजार से भी कम

 

कौन होगा नया शक्तिमान ( Shaktimaan films cast )

पिछले कुछ दिनों से इस फिल्म को लेकर चर्चाएं जोरों पर चल रही हैं।  लोग अपने सुपरहीरो को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं। लेकिन यह भूमिका कौन निभाएगा इसकी अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में नजर आ सकते हैं।  रणवीर पिछले कुछ समय से कई फिल्मों में व्यस्त हैं।

 

शक्तिमान फिल्म को डाइरैक्ट कौन करेगा (shaktimaan film director)

एक्टर की तरह इस फिल्म का निर्देशक भी अभी तय नहीं हुआ है।  इस फिल्म के लिए अनुभव सिन्हा एक अच्छी पसंद साबित हो सकते हैं। अनुभव ने इससे पहले 2011 में रा.वन का निर्देशन किया था। इस फिल्म में शाहरुख खान एक सुपरहीरो की भूमिका में नजर आए। इस फिल्म से अनुभव की निर्देशन क्षमता उभरकर सामने आई।

 

फिल्म का बजट क्या होगा ? shaktimaan movie budget

मुकेश खन्ना ने हाल ही में media एक्सक्लूसिव बातचीत में बताया कि फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपये से ज्यादा होगा। मुकेश खन्ना ने यह भी कहा, ‘स्पाइडर-मैन के निर्माता ( makers ) इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। लेकिन, शक्तिमान देसी हो गया।  फिल्म की कहानी मैंने अपने हिसाब से तैयार की है। उनसे मेरी एकमात्र शर्त यह है कि आप कहानी नहीं बदलेंगे।

 

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now