Anupama – GHKKPM Latest Update : अनुपमा के सामने अधिक देगा पाखी को धक्का होगी सावी और ईशान में बहस

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Anupama – GHKKPM Latest Update: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ और ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein) के आने वाले एपिसोड में खूब ड्रामा होने वाला है। ‘अनुपमा’ (Anupama) में अधिक ने एक बार फिर पाखी से करेगा बुरा बर्ताव

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ और ‘गुम है किसी के प्यार में’ दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। एक तरफ जहां ‘अनुपमा’ में फैमिली ड्रामा ज्यादा है. अनुपमा अपनी पारिवारिक समस्याओं को सुलझाने में लगी हुई है. वहीं ‘गुम है किसी के प्यार में’ सवी और ईशान के बीच लड़ाई जारी है. ईशा भोसले चेक-अप के लिए इंस्टीट्यूट पहुंचती हैं क्योंकि दोनों के बीच किसी बात पर बहस हो जाती है। इसलिए आका साहब से हर किसी को तकलीफ होती है. इन दोनों सीरियल के आने वाले एपिसोड खूब रायता फैलाने वाले हैं. अनुपमा के अंदर सनी की ‘गदर 2’ की झलक दिख रही है.

 

Anupama – GHKKPM Latest Update

 

अधिक देगा पाखी को धक्का (Anupama seriol)

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) के आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि शाह हाउस में डिंपल अपने दोस्तों को डिनर पर बुलाती हैं, जिसके चलते घर में किसी तरह की बहस या लड़ाई नहीं होती, लेकिन कपाड़िया हाउस में रोमिल-अधिक के बीच अनबन चल रही है। बहुत सारे झगड़े. जब पाखी उन दोनों को अलग करने की कोशिश करती है तो वे उसे और धक्का देते हैं।

इससे पाखी के सिर पर चोट लग जाती है. इस सीन में ट्विस्ट ये है कि अनुपमा ये सब देख लेती है और वह ‘गदर 2’ के सनी देओल की तरह गुस्सा करने लगती है. वह रोमिल और अधिक को तुरंत घर से बाहर निकालने की धमकी देती है। इस बीच पाखी अचिक की गलती को छिपाने की कोशिश करती है, लेकिन अनुपमा शांत नहीं होती है. इसके बाद कमरे के अधिकांश लोग फिर से पाखी से नाराज हो जाते हैं।

(Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein)

सावी और ईशान के बीच बहस : GHKKPM

टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein) के आने वाले एपिसोड में ईशा कॉलेज में अपना काम करती नजर आएंगी, तभी सावी उनसे मिलने आती है। इसी बीच आका साहब भी ईशा को लुभाने की कोशिश करते हैं. वह उसके लिए घर का खाना लाती है, लेकिन ईशा भोसले परिवार में सहज बात करने वाली नहीं है। वह भी ईशान के साथ बैठी हैं और कॉलेज की फाइलें देख रही हैं. तब उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि किसी ने इन फाइलों को बहुत शानदार तरीके से डिजाइन किया है.

इससे दोनों के बीच बहस होने लगी। सावी ईशान और ईशा की बहस को बीच में रोकती है और ईशान की बात सुन लेती है। वह साफ कहती हैं कि उन्हें ईशा मैम से इस तरह बात करने में कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन इन सबके बीच ईशा को शक है कि भोसले इंस्टीट्यूट में कुछ ऐसा चल रहा है, जो उसकी जानकारी के बिना छुपाया जा रहा है।

 

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now