Jawan Trailer Review : ट्रेलर रिलीज होने के बाद शाहरुख सोशल मीडिया पर छा गए लोगों ने कहा ‘पठान’ से भी बड़ा तूफान!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Jawan Trailer Review : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के फैंस जिस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे वह आ गया है। ‘जवान’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. शाहरुख स्टारर ‘जवान ‘ का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया। ‘जवान’ के किरदार में शाहरुख खान काफी दमदार लग रहे हैं. ट्रेलर में कई सारे फ्लेवर एक साथ नजर आ रहे हैं. शाहरुख़ की ‘पठान’ के बाद फैन्स को जवान का इंतज़ार है। ऐसा माना जाता है कि सैनिक, पठान पर विजय प्राप्त कर सकता है।

jawan में शाहरुख के अपोजिट नयनतारा अभिनय कर रही हैं। इस फिल्म से नयनतारा बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं. लेकिन इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी एक खास भूमिका निभा रही हैं. टीजर में एक्ट्रेस के लुक ने सभी को उत्साहित कर दिया. साड़ी पहनकर दीपिका अपने दुश्मनों को सबक सिखाती नजर आईं. विजय सेतुपति की फिल्म में विजय नेगेटिव रोल निभा रहे हैं। इस फिल्म को लेकर किंग खान के फैंस काफी उत्साहित हैं। ट्रेलर के बाद जवान को लेकर चर्चा तेज हो गई है. शाहरुख खान का मानना ​​है कि यह फिल्म हिंदी सिनेमा के अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी.

ट्रेलर में शाहरुख खान बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. उनका जबरदस्त एक्शन अवतार दिखाया गया है. उनके ज्यादातर डायलॉग्स ट्रेलर को और भी शानदार बनाते हैं. चाहे नयनतारा हों, दीपिका हों, सुनील ग्रोवर हों या विजय सेतुपति, हर कोई दमदार दिखता है। ट्रेलर का सिनेमाई अनुभव भी काफी अच्छा है. ट्रेलर रिलीज होने के बाद शाहरुख सोशल मीडिया पर छा गए.

 

30 अगस्त को चेन्नई में कार्यक्रम

ट्रेलर रिलीज़ से पहले, 30 अगस्त की शाम को चेन्नई में जवान के लिए एक प्री-रिलीज़ कार्यक्रम भी आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में शाहरुख, एटली, विजय सेतुपति, सुनील ग्रोवर और रिद्धि डोगरा शामिल हुए। इवेंट में शाहरुख ने जिंदा बंदा और चेन्नई एक्सप्रेस के गाने 1..2..3..4 पर भी डांस किया। इस कार्यक्रम में शाहरुख के हजारों प्रशंसक शामिल हुए।

 

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now