Realme C53 : सिर्फ 10000 में मिल रहा iPhone का लुक, देखें Realme के नए स्मार्टफोन का फर्स्ट लुक

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Realme C53 : चीनी कंपनी रियलमी द्वारा निर्मित स्मार्टफोन भारतीय स्मार्टफोन बाजार में काफी लोकप्रिय हैं। इसका मुख्य कारण यह है कि यह कंपनी समय-समय पर कम कीमत में काफी अच्छे स्पेसिफिकेशन वाले स्मार्टफोन जारी करती रहती है।

रियलमी कंपनी के स्मार्टफोन में दिए गए कैमरे और बेहतरीन प्रोसेसर के कारण आज के समय में युवाओं से लेकर हर उम्र के लोग स्मार्टफोन के शौकीन हैं। हाल ही में कंपनी ने भारतीय बाजार में एक शानदार 5G स्मार्टफोन पेश करने का फैसला किया है।

Realme C53 डिस्प्ले और प्रोसेसर

दोस्तों अगर आप फिल्में देखना जारी रखते हैं और ओटीटी या नेटफ्लिक्स पर फिल्में देखते हैं तो यह स्मार्टफोन आपके लिए एक अच्छा फैसला हो सकता है। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में रियलमी कंपनी की ओर से 6.74 इंच का टच स्क्रीन एलईडी डिस्प्ले दिया गया है, जिसकी पिक्चर क्वालिटी बेहतरीन है। यहां 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ शानदार डिस्प्ले ऑफर किया गया है।

वहीं, इस स्मार्टफोन में परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने और यूजर एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए बेहद पावरफुल प्रोसेसर दिया गया है। दमदार प्रोसेसर के कारण इस स्मार्टफोन को आप गेमिंग के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं, इससे इस पर कोई खास असर नहीं पड़ता है और गेम काफी स्मूथ चलता है।

Realme C53 कैमरा और बैटरी

दोस्तों जैसा कि आप जानते हैं कि असली स्मार्टफोन उसमें दिए गए शानदार कैमरे के लिए ही जाने जाते हैं। आपको बता दें कि Realme द्वारा पेश किए गए Realme C53 में आपको 108 मेगापिक्सेल का प्राइमरी रियर कैमरा देखने को मिल सकता है, फ्रंट कैमरे की बात करें तो 8 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। आपको बता दें कि इतनी कम कीमत में 108 मेगापिक्सल कैमरा देने वाला यह पहला स्मार्टफोन है।

इस शक्तिशाली स्मार्टफोन को पावर देने के लिए इसमें एक बहुत अच्छी बैटरी भी है। आपको बता दें कि इसमें 5000 एमएएच की बैटरी है जिसे 18 वॉट फास्ट चार्जिंग के जरिए चार्ज किया जा सकता है। इसके साथ ही फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के लिए टाइप सी यूएसबी केबल भी दी गई है।

Realme C53 अन्य स्पेसिफिकेशन

इसके अन्य स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में वो सभी कनेक्टिविटी ऑप्शन दिए गए हैं जो हर दूसरे स्मार्टफोन में दिए जाते हैं। हम आपको बता सकते हैं कि इस स्मार्टफोन में अन्य स्पेसिफिकेशन की तरह कनेक्टिविटी के लिए जीपीएस, ब्लूटूथ, वाईफाई, एनएफसी, एम्बिएंट लाइट सेंसर और जायरोस्कोप जैसे कनेक्टिविटी विकल्प दिए गए हैं।

इतना ही नहीं यह स्मार्टफोन दो बीन्स और मेमोरी कार्ड ट्रे के साथ पेश किया गया है जिसमें आप दोस्तों के साथ मेमोरी कार्ड डाल सकते हैं और मेमोरी बढ़ा सकते हैं। यह स्मार्टफोन दो वेरिएंट में बाजार में पेश किया गया है। वेरिएंट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज और 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ पेश किए गए हैं।

Realme C53 की कीमत

दोस्तों इस शानदार स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत ₹9999 रखी है, जो कि 4GB रैम वेरिएंट की कीमत है। वही स्मार्टफोन के 6GB वेरिएंट की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत ₹10999 रखी गई है। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो इसे Amazon और Flipkart जैसी ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now