Jio AirFiber price : बिना तार के हाई स्पीड इंटरनेट सुविधा देगा जियो

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Jio AirFiber price : रिलायंस जियो एयर फाइबर का लंबे समय से इंतजार जारी है। अभी कुछ दिन इंतजार करें और फिर यह हर घर तक पहुंच जाएगा। रिलायंस ने अपनी 46वीं एजीएम मीटिंग में जियो एयर फाइबर की लॉन्च डेट की घोषणा की। 19 सितंबर को इसे जियो एयर फाइबर यूजर्स के लिए लॉन्च किया जाएगा। रिलायंस का यह डिवाइस इंटरनेट की दुनिया में नई क्रांति ला सकता है।

एजीएम 2023 मीटिंग के दौरान रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने जियो एयर फाइबर को लेकर कई बड़े ऐलान किए। उन्होंने कहा कि एयर फाइबर देश के करीब 20 करोड़ घरों तक पहुंचेगा. उन्होंने बताया कि जियो एयर फाइबर के लॉन्च के बाद हर दिन करीब 1.5 लाख कनेक्शन दिए जाएंगे।

आपको बता दें कि जियो एयर फाइबर एक ऐसी डिवाइस है जो यूजर्स को बिना तार के हाई स्पीड इंटरनेट पाने की सुविधा देती है। यानी ब्रॉडबैंड की तरह आपको लाइन कनेक्शन की जरूरत नहीं पड़ेगी. इसमें सिम के जरिए 5जी इंटरनेट की सुविधा है।

jio airfiber price : जियो एयर फाइबर की कीमत 

कंपनी ने रिलायंस जियो एयर फाइबर की कीमत का खुलासा नहीं किया है। 6,000 इसकी कीमत हो सकती है , कई रिपोर्टों में कहा गया है। यह प्लान 6 महीने तक चलेगी. लेकिन इसकी वास्तविक कीमत 19 सितंबर को सामने आएगी। यह कुल राशि आपको प्लान और जियो एयर फाइबर डिवाइस दोनों देगी।

जियो एयर फाइबर प्लान ( jio airfiber plans )

Jio AirFiber price : रिलायंस जियो एयर फाइबर प्लान की बात करें तो कंपनी यूजर्स को कई तरह के मंथली प्लान ऑफर कर सकती है। इसमें यूजर्स अपनी सुविधा के मुताबिक 3 महीने, 6 महीने या एक महीने का प्लान ले सकते हैं। आपका बेसिक प्लान 700 रु. जो टैक्स सहित 1000 होगा. इसमें आपको एक महीने तक अनलिमिटेड डेटा का लाभ मिल सकता है।

 

आपको बता दें कि जियो एयर फाइबर का सबसे बड़ा फायदा ऐसे यूजर्स या उन जगहों तक पहुंचने वाला है जहां ब्रॉडबैंड लाइन उपलब्ध नहीं है। यानी जियो एयर फाइबर की मदद से दूरदराज के इलाकों, पहाड़ी इलाकों और गांवों तक भी 5G इंटरनेट की पहुंच तेजी से बढ़ेगी. जियो एयर फाइबर एक पोर्टेबल डिवाइस है जिसकी मदद से आप अपने घर में एक जगह से दूसरी जगह आसानी से जा सकते हैं।

 

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now