Stocks To Watch : आपके पास हैं ये शेयर? आज खबरों के दम पर इनमें दिख सकता है एक्शन

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Stocks To Watch : SJVN : इस कंपनी में 2.46 फीसदी हिस्सेदारी केंद्र सरकार OFS के जरिए बेचेगी. आज से शुरू होने वाले इस ओएफएस में केंद्र सरकार ओवरसब्सक्रिप्शन के बाद अतिरिक्त 2.46% हिस्सेदारी बेच सकती है। ओएफएस के लिए प्रति शेयर न्यूनतम मूल्य रु. 69, जो मौजूदा कीमत से लगभग 16% की छूट है। यह ओएफएस आज से गैर-खुदरा निवेशकों के लिए खुला है। खुदरा निवेशक 22 सितंबर से इस ओएफएस में भाग ले सकते हैं। फिलहाल इस कंपनी में सरकार की 86.77 फीसदी हिस्सेदारी है।

Stocks To Watch

Cipla : यूएस एफडीए ने सेंट्रल इस्लिप, लॉन्ग आइलैंड में इनवेजेन विनिर्माण सुविधा का निरीक्षण किया। इस जांच के बाद यूएस एफडीए ने 5 आपत्तियां जारी कीं

Stocks To Watch

Biocon : कंपनी की इकाई बायोकॉन बायोलॉजिक्स को बायोसिमिलर एफ्लिबरसेप्ट येसाफिल के लिए यूरोपीय आयोग (ईसी) से मंजूरी मिल गई है।

Infosys : कंपनी ने उद्यमों के लिए जेनरेटिव एआई विकसित करने के लिए NVIDIA के साथ अपने समझौते का विस्तार किया है। इसके तहत दोनों कंपनियां जेनरेटिव एआई के क्षेत्र में दुनिया के सबसे बड़े उद्यमों की उत्पादकता बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित करेंगी। नया उत्कृष्टता केंद्र 50,000 इंफोसिस कर्मचारियों को एनवीआईडीए एआई तकनीक में प्रशिक्षण प्रदान करेगा।

Kalpataru Projects : कंपनी गैर-परिवर्तनीय डिबेंचर (एनसीडी) के माध्यम से धन जुटाने पर विचार करेगी। कंपनी 25 सितंबर को निजी प्लेसमेंट के आधार पर एनसीडी जारी करने पर विचार करेगी।

Stocks To Watch

Sheela Foam : सूत्रों के मुताबिक, कंपनी 1,200 करोड़ रुपये का क्यूआईपी लॉन्च करने की योजना बना रही है। इसका बेस साइज रु. 1,000 करोड़ और अतिरिक्त रु. 200 करोड़ की बढ़ोतरी संभव है. क्यूआईपी के लिए, प्रति शेयर रु. 1,078 – 1168.6 तय किया जा सकता है, जो लगभग 7.8% की छूट है। क्यूआईपी से जुटाए गए फंड का इस्तेमाल कुर्लोन एंटरप्राइजेज के अधिग्रहण के लिए किया जाएगा।

MCX : इस महीने के अंत तक एक नया ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म लॉन्च करने का प्रस्ताव है। इसकी तारीख को लेकर अलग से सर्कुलर भी जारी किया जाएगा. कंपनी 1 सितंबर से नए प्लेटफॉर्म का मॉक सेशन चला रही है।

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now