Ayesha kapoor Web Series : आयशा कपूर ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, विडियो हुआ वायरल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

नई दिल्ली। Ayesha kapoor Web Series : ओटीटी सबसे हॉट कंटेंट देने के लिए सुर्खियों में है और जब बोल्ड कंटेंट देने की बात आती है तो आयशा कपूर का नाम सबसे ऊपर है। आयशा कपूर हर सीरीज में अपने बोल्ड अंदाज से लोगों को आकर्षित करती हैं. एक्ट्रेस आयशा अपनी हर वेब सीरीज में बोल्डनेस और हॉटनेस का तड़का लगाती हैं। और उनके इसी अंदाज की वजह से उनके ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली सभी वेब सीरीज को फैंस का भरपूर प्यार मिलता है।

आयशा ओटीटी प्लेटफॉर्म (Ayesha kapoor ott) पर वेब सीरीज सील-2 (Seal 2) में नजर आई थीं। इसमें उन्होंने करोड़ों फैन्स का दिल जीत लिया. यह वेब सीरीज प्राइम शॉट पर रिलीज हुई थी। इसमें एक नवविवाहित जोड़े की कहानी दिखाई गई है।

 

इस वेब सीरीज में कपल के बीच के रोमांस को बखूबी दिखाया गया है. इसमें आयशा ने कई बोल्ड सीन दिए हैं जिन्हें देखने के लिए दर्शक बेताब हैं. इसके अलावा आयशा ने वेब सीरीज स्यापा में भी काम किया है। इसमें उनके साथ सिमरन खान भी हैं। सीरीज में आयशा का बोल्ड सीन काफी चर्चा में है।

Seal 2 Episode 1 Ayesha kpoor web series

Seal 2 Episode 1 Full web series in hindi | Web series | Ayesha Kapoor |
Ayesha Kapoor Web series

झोल : Ayesha kapoor sexy video

इसके अलावा आयशा वेब सीरीज झोल में भी नजर आईं। यह वेब सीरीज पति-पत्नी की कहानी दिखाती है। जिसका संबंध श्रृंखला के नाम के रूप में जोल से है। पत्नी को दूसरे लड़के से प्यार हो गया. फिर पति अपनी पत्नी का हाथ अपने प्रेमी को सौंप देता है। लेकिन आयशा ने इस वेब सीरीज में भी काफी बोल्ड सीन दिए. आयशा की हॉटनेस और बोल्डनेस की वजह से इस सीरीज की लोकप्रियता बढ़ती गई और लोग इसे ओटीटी पर ढूंढने लगे। उनके प्रशंसक उनके प्रदर्शन से आश्चर्यचकित हैं।

 

। Ayesha kapoor web series । Ayesha kapoor hot । 

Dhun : ayesha kapoor hot videos

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now