Hum Toh Deewane : यूट्यूब का सिस्टम हिला दिया Elvish Yadav और उर्वशी रौतेला का रोमांस हुआ वायरल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

एल्विश यादव (Elvish Yadav) और उर्वशी रौतेला ( Urvashi Rautela )का रोमांटिक ट्रैक ‘हम तो दीवाने’ हर किसी को पसंद है। गाने की शुरुआत में एल्विश का हरियाणवी धमाकेदार अंदाज हर किसी का दिल जीत लेता है. अपने दोस्त, बेटे के साथ, डोंट टेल, शो… की प्रणाली एल्विश और उर्वशी क्लासिक प्रेम कहानी को एक नए और अनोखे तरीके से प्रस्तुत करते हैं। ये गाना दिल को छू लेने वाला है.

गाने के बोल आपके दिल की धड़कने बढ़ा देंगे। इसे खूबसूरती से डिजाइन किया गया है जो उस खास व्यक्ति की यादों को ताजा कर देता है। गाने की धुन दर्शकों से जुड़ने के लिए सटीकता से तैयार की गई है।

यूट्यूब का सिस्टम किया हैंग 

फिलहाल यूट्यूब पर उर्वशी और एल्विश का गाना सिस्टम हिला रहा है . रिलीज के कुछ ही घंटों के अंदर गाने को 8 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके थे । अभी 2 हफ्ता के बाद गाने पर 31 मिलियन व्यूज हो गए हैं ।  गाने को यासिर ने गाया है और रजत नागपाल ने कंपोज किया है। इस गाने के बोल राणा सोटल ने लिखे हैं।

 

एल्विश इस हसीना का दीवाना है 

आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव आलिया भट्ट ( Aliya Bhatt ) को बेहद पसंद करते हैं। शो के दौरान और शो से बाहर आने के बाद वह कई बार इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि उन्हें आलिया भट्ट पसंद हैं. इतना ही नहीं एल्विश आलिया के साथ काम भी करना चाहते हैं।

 

Urvashi Rautela Earning : उर्वशी रौतेला एक मिनट में कमाती हैं 1 करोड़, उर्फी जावेद हैरान
Urvashi Rautela Earning : उर्वशी रौतेला एक मिनट में कमाती हैं 1 करोड़, उर्फी जावेद हैरान

 

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now