Jawan Box Office Collection Day 1 : शाहरुख खान की जवान फिल्म की असली कमाई यहाँ देखें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Jawan Box Office Collection Day 1 : शाहरुख खान की 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और फिल्म ने पहले ही दिन धमाल मचा दिया है. ‘जवान’ को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है और इसने देश में अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग का रिकॉर्ड बनाया है। ‘जवान’ ने पहले दिन जबरदस्त कलेक्शन के साथ ‘पठान’ और ‘गदर 2’ समेत कई फिल्मों का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया। आइए यहां जानते हैं कि ‘जवान’ ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ का कलेक्शन किया।

 

पहले दिन ‘जवान’ ने किया कितना कलेक्शन?

Jawan Box Office Collection Day 1 : शाहरुख खान की jawan film ने पहले दिन बंपर कलेक्शन कर इतिहास रच दिया. इस फिल्म ने ‘पठान’ का पहले दिन का रिकॉर्ड तोड़ दिया. इसने ‘जवां’ को बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनर बना दिया। एडवांस बुकिंग के पहले दिन से ही तहलका मचा रही ‘जवान’ के पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो…

  • सैकनिल्क की शुरुआती रुझान रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान और नयनतारा स्टारर ‘जवां’ ने रिलीज के पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ दिया और 75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।
  • इस फिल्म ने ‘पठान’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है, जिसने पहले दिन हिंदी में 63 से 65 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था।

 

‘जवान’ ने तोड़ा ‘पठान’ का रिकॉर्ड!

आपको बता दें कि शाहरुख खान ने अपनी हालिया रिलीज फिल्म की पहले दिन की कमाई में अपनी ही फिल्म ‘पठान’ को पीछे छोड़ दिया है. पहले दिन हिंदी में ‘पठान’ ने 55 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। शुरुआती अनुमान के मुताबिक, ‘जवान’ के हिंदी वर्जन ने पहले दिन भारत में करीब 63-65 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया है। तीन नेशनल चेन पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में से जवान ने पहले दिन 31 करोड़ का कलेक्शन किया, जबकि तीन चेन में से पठान ने 27 करोड़ का कलेक्शन किया। जवान ने अपने हिंदी वर्जन में ‘पठान’ से 8 करोड़ रुपये से ज्यादा की बढ़त बना ली है. जहां ‘पठान’ बुधवार को बिना छुट्टी वाले दिन रिलीज हुई, वहीं ‘जवान’ ‘जन्माष्टमी’ के दिन रिलीज हुई है।

 

‘जवान’ की स्टारकास्ट

एटली निर्देशित ‘जवां’ में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा ​​और रिद्धि डोगरा समेत कई कलाकारों ने दमदार अभिनय किया है। फिल्म में दीपिका पादुकोण और संजय दत्त भी खास भूमिकाओं में है।

 

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now