Sunny Deol News : गदर जैसी ब्लॉकबस्टर के बाद बॉलीवुड में नहीं मिला काम, 22 साल बाद तोड़े सारे रिकॉर्ड

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Sunny Deol News : 2001 में गदर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के बावजूद सनी देओल को काम मिलना बंद हो गया। सनी ने कहा कि गदर के बाद फिल्मों में बदलाव आया है. उद्योग पर कॉरपोरेट्स का कब्जा हो गया है।

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड में तब्दील हो गई. प्रोजेक्ट कम होने लगे। इन्हीं कारणों से गदर के बाद सनी देओल को ज्यादा काम नहीं मिला। लेकिन 22 साल बाद अब दूसरे पार्ट ने भी इतिहास रच दिया है. ग़दर 2 हिंदी सिनेमा के इतिहास में तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई।

सनी ने बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ काम नहीं किया है

सनी देओल फिलहाल गदर-2 की सफलता का आनंद ले रहे हैं। हालांकि बीबीसी यूके को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कुछ चौंकाने वाली बातें कहीं. सनी ने कहा- आज मैं अपने काम की वजह से आपके बीच हूं.

गदर के बाद मैंने कोई बड़ी फिल्म नहीं की है. बड़े लोगों और बड़ी कंपनियों के साथ काम नहीं किया. उस समय मैं नये निर्देशकों के साथ काम करना चाहता था. वे सभी आज मेरे लिए बहुत खुश हैं।

Sunny Deol News

सनी यहां कहना चाहते हैं कि गदर के बाद उन्हें बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ काम करने का मौका नहीं मिला. बड़े प्रोडक्शन हाउस भी उनके साथ काम करने से बच रहे हैं. इसके बजाय, सनी ने नए और युवा फिल्म निर्माताओं के साथ काम करना शुरू कर दिया। सनी की फिल्में नहीं चलीं.

 

सनी कड़वी यादों को छोड़कर आगे बढ़ गए 

सनी ने आगे कहा- मैं एक ऐसा इंसान हूं जिसे बुरे वक्त का बुरा नहीं लगता. मैं जानता हूं कि समय का चक्र चलता है. हर किसी को अच्छे और बुरे समय का सामना करना पड़ता है। मैं बुरी यादें छोड़कर अच्छी यादें अपने पास रखना चाहता हूं।’

ग़दर 1 की लोकप्रियता ने ग़दर 2 को ब्लॉकबस्टर बना दिया

हर कोई जानता है कि गद्दार ने बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन किया था। ये फिल्म आज भी लोगों के जेहन में है. यही वजह है कि दूसरा भाग इतना क्रेजी है।

कहा जा सकता है कि पार्ट-2 सनी देओल की वजह से नहीं बल्कि गदर 1 की लोकप्रियता की वजह से इतनी बड़ी ब्लॉकबस्टर बनी। सनी देओल की पिछली कुछ फिल्मों का रिकॉर्ड देखें तो.. 2022 में रिलीज हुई ‘चुप’ ने 9.75 करोड़ रुपये का लाइफटाइम कलेक्शन हासिल किया है। 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ ने कुल मिलाकर 7.95 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

2016 में रिलीज हुई एक और सीक्वल फिल्म ‘घायल-वन्स अगेन’ ने 7.20 करोड़ की ओपनिंग ली थी। इस फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 35.7 करोड़ है। ये फिल्म भी फ्लॉप हो गई.

 

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now