Gadar 2 box office collection day 24 : ‘पठान’, ‘बाहुबली 2’ का टूटा रिकॉर्ड संडे के दिन Sunny Deol की Gadar 2 हुई 500 करोड़ पार,

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Gadar 2 box office collection day 24 : 2001 में रिलीज हुई ‘गदर एक प्रेम कथा’ के 22 साल बाद ‘गदर 2’ 11 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई। अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में एक बार फिर सनी देओल तारा सिंह और अमीषा पटेल सकीना की भूमिका में नजर आईं और इस जोड़ी ने एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। हालांकि ‘गदर 2’ की टक्कर अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ से हुई, लेकिन सनी की फिल्म ने टिकट खिड़की पर शानदार प्रदर्शन किया और बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए।

चौथे हफ्ते में जबरदस्त कलेक्शन करने वाली इस फिल्म ने रिलीज के 24वें दिन यानी चौथे रविवार को भी इतिहास रच दिया और 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया. इसके साथ ही ‘गदर 2’ ने ‘पठान’ और ‘बाहुबली’ का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया। और आइए जानते हैं ‘गदर 2’ ने रिलीज के 24वें दिन कितने करोड़ की कमाई की।

 

Gadar 2 box office collection day 24

‘गदर 2’ की स्टारकास्ट में सनी और अमीषा के अलावा उत्कर्ष शर्मा, मनीष वाधवा, सिमरत कौर और गौरव चोपड़ा भी शामिल हैं। फिल्म पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है और रिलीज के चौथे हफ्ते में भी फिल्म ने जबरदस्त कलेक्शन किया है. ‘गदर 2’ चौथे शुक्रवार 5.2 करोड़ रु. वहीं चौथे शनिवार को फिल्म का कलेक्शन 5.72 करोड़ रुपए रहा।. अब ‘गदर 2’ की रिलीज के चौथे रविवार यानी 24वें दिन ओपनिंग के आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की शुरुआती ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, ‘गदर 2’ ने रिलीज के 24वें दिन यानी चौथे रविवार को 8.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है।
  • इसके साथ ही 24 दिनों में इस फिल्म का कलेक्शन 501.87 करोड़ रुपये पहुंच गया है.
  • गदर 2 500 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली तीसरी फिल्म बन गई है

 

आपको बता दें कि ‘गदर 2’ 500 करोड़ रुपये के नेट क्लब (हिंदी में) में शामिल होने वाली तीसरी फिल्म बन गई है। एसएस राजामौली की ‘बाहुबली 2 द कन्क्लूजन’ (2017) और शाहरुख खान की ‘पठान’ के बाद अब गदर 2 ने भी 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

सबसे तेज 500 करोड़ कमाने वाली फिल्म कौनसी है ?

दिलचस्प बात यह है कि तीनों फिल्मों में से ‘गदर 2’ ने सबसे तेजी से यह ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल की। इससे पहले ‘पठान’ ने 28 दिनों में सबसे तेज 500 करोड़ रुपये क्लब में शामिल होने वाली फिल्म का रिकॉर्ड बनाया था, जबकि ‘बाहुबली 2’ ने 34 दिनों में यह उपलब्धि हासिल की थी।

 

Sunny Deol News : गदर जैसी ब्लॉकबस्टर के बाद बॉलीवुड में नहीं मिला काम, 22 साल बाद तोड़े सारे रिकॉर्ड
Sunny Deol News : गदर जैसी ब्लॉकबस्टर के बाद बॉलीवुड में नहीं मिला काम, 22 साल बाद तोड़े सारे रिकॉर्ड

 

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now