Urvashi Rautela Earning : उर्वशी रौतेला एक मिनट में कमाती हैं 1 करोड़, उर्फी जावेद हैरान

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Urvashi Rautela Earning : उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की सबसे चर्चित एक्ट्रेस बन गई हैं. वह अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया था जिसमें उर्वशी अपनी कमाई के बारे में बात कर रही थीं। यह जानकर फैशनिस्ट उर्फी जावेद भी हैरान रह गईं। उर्फी ने उर्वशी को लेकर एक पोस्ट किया.

उर्वशी रौतेला को पता है कि खबरों में कैसे रहना है। भले ही उर्वशी एक्टिंग की दुनिया में काम नहीं करती हों लेकिन मॉडलिंग में उनका कोई जवाब नहीं है। उर्वशी अक्सर अपनी लैविश लाइफस्टाइल और महंगी चीजें पहनने को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने कहा था कि वह एक दिन में एक करोड़ रुपये कमा रही हैं। अब उनकी कमाई पर उर्फी जावेद ने रिएक्ट किया है.

उर्वशी रौतेला की कमाई जान उर्फी जावेद को लगा झटका!

उर्फी जावेद ने उर्वशी रौतेला की कमाई पर जताई हैरानी. एक दिन की कमाई जानकर उर्वशी हैरान रह गईं। ‘बिग बॉस ओटीटी’ फेम एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उर्वशी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस अपनी कमाई पर रिएक्शन देती नजर आ रही हैं.

क्लिप शेयर करते हुए उर्फी ने इसे कैप्शन दिया, “वह हर दिन लगभग 300 से 400 करोड़ रुपये कमा रही है। वाह, कितना प्रेरणादायक है।”

कितना कमाती हैं उर्वशी रौतेला?

Urvashi Rautela Earning : सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी कमाई पर रिएक्शन देती नजर आ रही हैं. जब एक पैपराजी ने उर्वशी रौतेला से पूछा, आप 1 करोड़ कमाने वाली सबसे अधिक फीस लेने वाली अभिनेत्री बन गईं हैं आपको कैसा लग रहा ?

उर्वशी की कमाई देखकर फैंस भी हैरान हैं

उर्वशी रौतेला के इस वीडियो को देखकर सिर्फ उर्फी जावेद ही नहीं बल्कि फैंस भी हैरान हैं. एक यूजर ने कहा, ‘वह ऐसा क्या कर रही है? .’ एक ने कमेंट किया, ‘कितना फेंकती है।’ एक ने लिखा, ‘इसीलिए कोई इसे फिल्म में नहीं ले रहा है।’ कोई भी इसे बर्दाश्त नहीं कर सकता.

Ullu Hot Web Series : इस वेब सीरीज (Walkman web series) में बोल्डनेस की सारी हदें पार! अकेले में देखें
Ullu Hot Web Series : इस वेब सीरीज (Walkman web series) में बोल्डनेस की सारी हदें पार! अकेले में देखें

 

एक अन्य यूजर ने कहा, ‘किसलिए सबसे ज्यादा भुगतान?’ एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘यहां तक ​​कि मैंने भी कभी अपने माता-पिता के सामने इतना नहीं फेका .’ कई लोग उन्हें झूठा भी कह रहे हैं.

करण जौहर की फिल्म में उर्वशी एक एजेंट का किरदार निभाएंगी

उर्वशी रौतेला जल्द ही करण जौहर की आने वाली फिल्म ‘एजेंट’ में नजर आएंगी। कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने ‘नई शुरुआत’ करते हुए एक पोस्ट भी शेयर किया था.

 

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now