Navaratri Big discount : Hero Splendor Plus पर भारी छूट, खरीददारों की लगी लाइन

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Hero Splendor Plus : इस नवरात्रि के मौके पर हीरो मोटोकॉर्प हीरो स्प्लेंडर प्लस पर बेहतरीन ऑफर दे रही है। जिससे लोग अधिक आकर्षित होकर इस ऑफर का लाभ उठाएं. हीरो मोटोकॉर्प ने हीरो स्प्लेंडर प्लस पर नवरात्रि प्री-बुकिंग ऑफर लॉन्च किया है। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप नजदीकी शोरूम पर भी जा सकते हैं। और आप इसे ऑनलाइन बुक करके भी प्राप्त कर सकते हैं। इस ऑफर के तहत आपको रु. 1000 रुपये की अतिरिक्त छूट दी जा रही है.

Hero Splendor Plus पर नवरात्रि पर भारी डिस्काउंट

इसके अलावा आपको नवरात्रि प्री-बुकिंग ऑफर के तहत कम ब्याज दर भी दी जा रही है। अगर आप इस bike को ईएमआई पर खरीदते हैं तो आप इस कार को 6.99% की ईएमआई ब्याज दर पर बुक कर सकते हैं।

हीरो मोटोकॉर्प की 2024 में बेस्ट बाय नाउ-पे स्कीम है जिसके तहत आप इस साल यह गाड़ी खरीद सकते हैं और इसकी कीमत 2024 में चुका सकते हैं। इसके अलावा नाउ-पे दूसरी स्कीम के तहत दिवाली के बाद खरीदें, इसकी कीमत आप दिवाली के बाद चुका सकते हैं। इन ऑफर्स के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया अपने नजदीकी हीरो शोरूम पर जाएं।

Hero Splendor Plus वेरिएंट

Hero Splendor Plus Black and Accent launched at Rs 64,470 - BikeWale

 वेरिएंट कीमत (एक्स शोरूम)
 1स्प्लेंडर प्लस सेल्फ अलॉय – बीएस VI₹ 74,491  
 2स्प्लेंडर प्लस सेल्फ अलॉय i3S – BS VI₹ 75,811  
 3स्प्लेंडर प्लस ब्लैक और एक्सेंट संस्करण₹ 75,811  

हीरो स्प्लेंडर प्लस स्पेसिफिकेशन

हीरो स्प्लेंडर प्लस को 3 वेरिएंट और सात कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। इसमें आपको 97.2 cc का BS6 इंजन मिलता है। भारतीय बाजार में इसकी कीमत 74,491 रुपये एक्स-शोरूम है। इस गाड़ी का कुल वजन 112 किलोग्राम है और फ्यूल टैंक क्षमता 9.8 लीटर है। यह 60 किमी प्रति लीटर तक का माइलेज देती है।

Hero Splendor ब्रेकिंग सिस्टम और हाडवेयर

हीरो स्प्लेंडर प्लस के सस्पेंशन कार्यों को संभालने के लिए, इसे टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और डुअल रियर शॉक अवशोषक का उपयोग करके निलंबित किया गया है। इसके ब्रेकिंग सिस्टम में आपको दोनों सिरों पर ड्रम ब्रेक मिलते हैं। ये दोनों ब्रेक सेटअप सीबीएस के तहत नियंत्रित होते हैं।

स्प्लेंडर प्लस इंजन 

हीरो स्प्लेंडर प्लस BS6 i3s द्वारा संचालित है, इस इंजन को ‘XSens Technology’ के साथ अपडेट किया गया है। यह 8,000 आरपीएम पर 7.91bhp की पावर और 6,000 आरपीएम पर 8.5Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। इसे 6 स्पीड गियर बॉक्स से जोड़ा गया है।

 

Hero Splendor Plus Rival

भारतीय बाजार में हीरो स्प्लेंडर प्लस का मुकाबला टीवीएस स्पोर्ट, बजाज प्लैटिना और होंडा शाइन से है।

 

Hero Splendor Plus Colour

  • Black With Silver
  • Black With Purple
  • Black With Sports Red
  • Heavy Grey With Green
  • Bumble Bee Yellow
  • Firefly Golden
  • Silver Nexus Blue
New TVS Raider 125 : बजाज पल्सर को भूल जाओगे जब इस धांसू बाइक को चलाओगे
New TVS Raider 125 : बजाज पल्सर को भूल जाओगे जब इस धांसू बाइक को चलाओगे
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now