New TVS Raider 125 : बजाज पल्सर को भूल जाओगे जब इस धांसू बाइक को चलाओगे

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

New TVS Raider 125 : टीवीएस मोटरसाइकिल इंडिया भारत में लगातार अपने पोर्टफोलियो का विस्तार कर रही है। हाल ही में टीवीएस ने भारत में एक नया प्रोडक्ट लॉन्च किया है। यह बेहद आकर्षक लुक के साथ-साथ ज्यादा माइलेज भी देती है। इसके अलावा इसमें आपको कई फीचर्स भी मिलते हैं. मोटरसाइकिल को चार वेरिएंट और 10 रंग विकल्पों में पेश किया गया था। यह टीवीएस के सबसे अच्छे प्रोडक्ट में से एक है। बहुत ही कम समय में अच्छा प्रदर्शन.

आज इस पोस्ट में हम आपको टीवीएस के नए प्रोडक्ट टीवीएस राइडर 125 के बारे में बताने जा रहे हैं। इसमें हम आपको इसके फीचर्स से लेकर पूरे फीचर्स के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं, जिसके लिए आपको यह आर्टिकल पूरा पढ़ना होगा।

New TVS Raider 125 Price

नई टीवीएस राइडर 125 माइलेज बाइक। यह 124.8 सीसी बीएस6 इंजन से लैस है। भारतीय बाजार में इसकी कीमत 9,5219 रुपये से शुरू होती है। और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत रु. 1.02 लाख एक्स-शोरूम। इसमें आपको ड्रम और डिस्क दोनों ब्रेकिंग सिस्टम की सुविधा मिलती है। इस गाड़ी का कुल वजन 127 किलोग्राम है। और इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी 10 लीटर है। और यह आपको 60 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है।

New TVS Raider 125 style

स्पोर्टी लुक वाली यह मोटरसाइकिल आपको पसंद आएगी। इसके स्टाइलिंग संकेतों में बी-आकार की हेडलाइट्स, बॉडी-कलर हेडलाइट काउल, बॉडी-कलर फ्रंट फेंडर, स्प्लिट-स्टाइल सीटें, एल्यूमीनियम ग्रैब रेल और एक इंजन काउल शामिल हैं। इसके साथ आपको LED DRL, LED हेडलाइट और LED टर्न लाइट मिलती है।

New TVS Raider 125 Features

इसकी फीचर लिस्ट में आपको 5 इंच का डिजिटल डिस्प्ले, स्टार्ट स्टॉप स्विच, दो राइड मोड, इको और पावर दिए गए हैं। इसके अलावा इसके हाईटेक फीचर्स में आपको स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्पीडोमीटर, टैकोमीटर, ट्रिप मीटर, गियर पोजिशन, फ्यूल गेज, सर्विस इंडिकेटर, स्टैंड अलर्ट, टर्न इंडिकेटर, रियल टाइम और यूएसबी के साथ वॉयस असिस्ट नेविगेशन सिस्टम मिलेगा। . चार्जिंग के लिए पोर्ट. जैसे उन्नत सुविधाएँ

Engine : New TVS Raider 125 

क्योंकि टीवीएस राइडर स्पोर्टी लुक में पेश की गई एक माइलेज बाइक है। यह टीवीएस की सबसे किफायती मोटरसाइकिल है। इसमें 124.8 सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, तीन-वाल्व इंजन का उपयोग किया गया है। यह 7,500 आरपीएम पर 11.02bhp की पावर और 6,000 आरपीएम पर 11.02nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। मोटरसाइकिल को पांच-स्पीड गियर बॉक्स के साथ अपग्रेड किया गया है। कंपनी का दावा है कि यह मोटरसाइकिल 0-60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार महज 5.9 सेकेंड में पूरी कर लेगी। इसकी अधिकतम गति 99 किलोमीटर प्रति घंटा है।

New TVS Raider 125 Braking System

इस मोटरसाइकिल को सस्पेंड करने के लिए 30 मिमी टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क और प्रीलोड-एडजस्टेबल रियर मोनो-शॉक का उपयोग किया जाता है। और इसके ब्रेकिंग सिस्टम के कार्यों को करने के लिए इसमें ड्रम और डिस्क ब्रेकिंग सिस्टम दोनों का उपयोग किया जाता है। इसके टॉप वेरिएंट में आपको 240mm डिस्क ब्रेक और रियर में 130mm डिस्क ब्रेक मिलता है। इसके बेस वेरिएंट में आपको कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ दोनों सिरों पर ड्रम ब्रेक मिलते हैं।

New TVS Raider 125 Rival

भारतीय बाजार में टीवीएस राइडर 125 का मुकाबला बजाज पल्सर 125 और होंडा एसपी 125 से है।

 

हुंडई क्रेटा को टक्कर देने भारत में लॉन्च हुई Citroen C3 Aircross कीमत रु. 9.99 लाख रुपये से शुरू

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now