Tata Safari and Harrier Facelift : टाटा हैरियर और सफारी फेसलिफ्ट वर्जन की 5 खासियत जरूर जान लें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Tata Safari and Harrier Facelift : टाटा मोटर्स बहुत जल्द भारतीय कार बाजार में अपनी दो एसयूवी का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने हाल ही में हैरियर और सफारी एसयूवी के फेसलिफ्ट वर्जन का आधिकारिक टीजर जारी किया है। कंपनी ने दोनों एसयूवी के डिजाइन में बड़े बदलाव किए हैं, जिससे दोनों गाड़ियों के नए मॉडल कंपनी की कॉन्सेप्ट एसयूवी ‘कर्व’ जैसे दिखने लगे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने गाड़ियों के इंटीरियर में भी बदलाव किया है। यह भी कहा जा रहा है कि कंपनी पेट्रोल इंजन में नए मॉडल पेश कर सकती है।

आधिकारिक जानकारी के मुताबिक, कंपनी 6 अक्टूबर से हैरियर और सफारी के फेसलिफ्ट के लिए बुकिंग शुरू करने जा रही है। दोनों कारों की बुकिंग डीलरशिप और ऑनलाइन माध्यम से की जाएगी। आइए जानते हैं नई गाड़ियों में क्या अपडेट मिलता है।

पेट्रोल मॉडल की कारें भी आएंगी

टाटा पहले की तरह नए मॉडल हैरियर और सफारी में 2.0 लीटर फिएट इंजन का इस्तेमाल करने जा रही है। यह इंजन 168 bhp की पावर और 350 Nm का टॉर्क पैदा करता है। यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है। उम्मीद है कि कंपनी नए मॉडलों के लिए 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन का विकल्प भी पेश करेगी। यह इंजन 168 bhp की पावर और 280 Nm का टॉर्क पैदा करता है।

SUV New Design : Tata Safari and Harrier Facelift

डिजाइन की बात करें तो नई एसयूवी कंपनी की नई डिजाइन लैंग्वेज पर आधारित है। कंपनी इसमें पहले की तरह ही स्प्लिट एलईडी हेडलाइट सेटअप का इस्तेमाल करने जा रही है। कार में अब फ्रंट में LED बार लाइट दी गई है, जो दोनों एसयूवी के लुक को काफी आकर्षक बनाती है।

आकर्षक हेड लाइट डिजाइन

कार में मुख्य हेडलाइट सेटअप लंबवत रखा गया है। हैरियर और सफारी दोनों के डिजाइन में काफी समानताएं हैं, लेकिन कंपनी ने सफारी की ग्रिल को अपमार्केट रखा है। ग्रिल डिजाइन दोनों एसयूवी को अपनी अलग पहचान देता है। दोनों कारों को नए अलॉय व्हील के साथ भी पेश किया जाएगा। कंपनी कनेक्टेड एलईडी बार लाइट देकर टेललाइट सेटअप को भी अपडेट कर सकती है।

 

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now