Akshara Singh MMS Viral : अक्षरा सिंह का MMS हुआ लीक? इंटरनेट पर मचा तहलका

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Akshara Singh MMS Viral : अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी लोकप्रिय हैं और उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। फैंस उनकी फिल्मों और गानों के लॉन्च का इंतजार करते हैं। बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लेने के बाद एक्ट्रेस पूरे भारत में लोकप्रिय हो गईं। लेकिन अभिनेत्री मुश्किल में पड़ गयी जब उनका एक प्राइवेट वीडियो वायरल हो गया ।

Bhojpuri actress Akshara Singh saree looks going viral on internet- भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के टॉप 10 साड़ी लुक्स

Akshara Singh MMS Viral VIdeo की सच्चाई

सोशल मीडिया पर Akshara Singh ka Viral Video काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर हर कोई यही कह रहा है कि इस वीडियो में जो महिला हैं वो भोजपुरी एक्टर अक्षरा सिंह हैं, लेकिन अभी तक किसी ने इसकी पुष्टि नहीं की है। इसका दावा नहीं किया गयाकि इस वीडियो में दिख रही शख्स अक्षरा सिंह हैं या कोई और महिला।  ये तो मीडिया रिपोर्ट है हम आपको बताएंगे कि अक्षरा ने खुद इसके बारे में क्या कहा । इससे पहले अंजलि अरोड़ा का वीडियो वायरल हुआ था। तब एक्ट्रेस ने विडियो को फर्जी बताया था।

अक्षरा सिंह का ये खतरनाक भोजपुरी गाना मूड को फ्रेश कर देगा - Akshara Singh & Pawan Singh Video Song - YouTube
फोटो साभार यूट्यूब

 

खबरों की अगर मानें तो वायरल एमएमएस वीडियो (Akshara Sing Sexy Video ) में अक्षरा सिंह अपने पार्टनर के साथ आपतिजनक स्थिति में नजर आ रही हैं और इस Viral MMS वीडियो में अक्षरा सिंह खुद फिट बैठती हैं। आपको बता दें कि ये वीडियो कई सोशल मीडिया और Porn Website पर देखा जा सकता है।

अक्षरा सिंह ने जवाब में अपना वीडियो शेयर किया, जिसमें एक्ट्रेस ने टाइटल यू लिखा. जो मुझसे प्यार करते हैं वे हमेशा मुझसे प्यार करेंगे। हालाँकि, मैं कहीं भी जा सकती हूँ और कहीं भी काम कर सकती हूँ। तुम मुझे रोक नहीं सकते, तुम एक बड़ा नाम हो। तो अपना काम करो। चेहरे पर नकली मुखौटा लगाकर क्यों घूम रहे हो? असली बनो, नकली मत बनो। भोजपुरी इंडस्ट्री में ये सब क्यों होता है? और भी इंडस्ट्री हैं ।

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि पंजाबी, साउथ से लेकर बॉलीवुड तक कई तरह की फिल्में हैं. लेकिन ये गंदगी सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री में ही क्यों है? यहाँ यह इतना घटियापना क्यों है? कोई भी एक्टर इससे आगे नहीं बढ़ सकता। यह सब क्या है?”

अक्षरा सिंह इंस्टाग्राम लिंक 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now