Border 2 Movie : ‘गदर 2’ के अब ‘बॉर्डर 2’ का भौकाल, सनी देओल के साथ दिखेंगे आयुष्मान खुराना?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Border 2 Movie : हिंदी सिनेमा के दमदार कलाकार सनी देओल ने ‘गदर 2’ के जरिए कामयाबी का एक नया इतिहास लिखा है। बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन करने वाली ‘गदर 2’ (Gadar 2) की सफलता का असर इतना पड़ा ही अब आने वाले समय में सनी बतौर कलाकार आपको कई मूवीज में नजर आएंगे।

बीते दिन सनी देओल की अपकमिंग फिल्म ‘लाहौर 1947’ (Lahore 1947) की आधिकारिक घोषणा हुई है। इस बीच अब सनी देओल (Sunny Deol) की आइकॉनिक फिल्म बॉर्डर के सीक्वल ‘बॉर्डर 2’ को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है।
‘बॉर्डर 2’ में होगी आयुष्मान खुराना की एंट्री

फिल्म ‘गदर 2’ की अपार सफलता के बाद फैंस अपने पसंदीदा कलाकार सनी देओल को कई और फिल्मों में देखना चाहते हैं। आए दिन सनी देओल की अपकमिंग फिल्मों को लेकर लगातार अपडेट सामने आ रहे हैं। मंगलवार को आमिर खान प्रोडक्शन में सनी की अगली फिल्म ‘लाहौर 1947’ पर मुहर लगी है।

Sunny Deol Border 2 Movie Latest News

इस बीच डायरेक्टर जेपी दत्ता की साल 1997 में सुपरहिट फिल्म ‘बॉर्डर’ को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म निर्माता भूषण कुमार और जेपी दत्ता ‘बॉर्डर 2’ की तैयारी में लगे हुए हैं। इस फिल्म में सनी देओल को लीड रोल के लिए कास्ट किया जाएगा।

जबकि ‘ड्रीम गर्ल 2’ कलाकार आयुष्मान खुराना भी इस मूवी में सनी देओल के साथ नजर आ सकते हैं। जिस तरह से ‘बॉर्डर’ मल्टीस्टारर फिल्म रही, उसके के आधार पर ‘बॉर्डर 2’ को भी बनाया जा सकता है। हालांकि इस मामले की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है।

Border 2 Movie : पहली बार सनी देओल के साथ नजर आएंगे आयुष्मान खुराना

रिपोर्ट में ये भी जानकारी दी गई है कि अगले साल के बीच में ‘बॉर्डर 2’ की शूटिंग को लेकर शुरुआत की जा सकती है। अगर ऐसा वास्तव में होता हैतो ये पहला मौका होगा जब सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना किसी फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं। हालांकि ‘बॉर्डर 2’ से जुड़े इस बड़े अपडेट के सामने आने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now