Mahadev betting app : केस में अब तक रणबीर कपूर सहित 17 स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Mahadev Betting App Case : प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने महादेव सट्टेबाजी ऐप से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कॉमेडियन कपिल शर्मा, अभिनेत्री हुमा कुरैशी और हीना खान को तलब किया है और उन्हें अलग-अलग तारीखों पर उसके सामने पेश होने को कहा है। अधिकारियों ने गुरुवार को कहा कि संघीय जांच एजेंसी ने पहले ही मामले में अभिनेता रणबीर कपूर को तलब किया है और उन्हें 6 अक्टूबर को रायपुर क्षेत्रीय कार्यालय में पूछताछ के लिए उपस्थित होने का निर्देश दिया है।

यह विश्वसनीय जानकारी है कि कपूर ने दो सप्ताह का समय मांगा है। अधिकारियों ने कहा कि तीनों कलाकारों को हाल ही में समन भेजा गया था और उन्हें विभिन्न तारीखों पर एजेंसी के रायपुर कार्यालय में उपस्थित होने के लिए कहा गया था। एजेंसी धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) के तहत उनका बयान दर्ज करेगी और यह समझने की कोशिश करेगी कि ऐप प्रमोटरों द्वारा किए गए भुगतान और धन की प्राप्ति का तरीका क्या है।

इस मामले में इन कलाकारों को आरोपी बनाए जाने की उम्मीद नहीं है. इन कलाकारों ने महादेव ऐप का प्रचार किया और कुछ ने ऐप प्रमोटरों में से एक की विदेशी शादी में मेहमानों का मनोरंजन भी किया। आपको बता दें कि इस मामले में मशहूर हस्तियों और प्रभावशाली लोगों समेत 100 से ज्यादा लोग ईडी की जांच के दायरे में हैं और जल्द ही उन सभी को भी समन भेजा जाएगा।

सेलेब्रिटी भी हैं शामिल 

इस सूची में वे मशहूर हस्तियां भी शामिल हैं जो 260 करोड़ रुपये की लागत से दुबई में चंद्राकर की शादी में शामिल हुए थे। शादी में टाइगर श्रॉफ, सनी लियोन, नेहा कक्कड़, आतिफ असलम, राहत फतेह अली खान, अली असगर, विशाल ददलानी, एली अवराम, भारती सिंह, भाग्यश्री, कृति करबंदा, नुसरत भरूचा, कृष्णा अभिषेक और अन्य लोग शामिल हुए।

Mahadev betting app :क्या है पूरा मामला

महादेव ने आरोप लगाया कि गेमिंग ऐप मामला अवैध सट्टेबाजी का एक मंच है। जानकारी के मुताबिक यह कंपनी अपने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के जरिए क्रिकेट, टेनिस बैडमिंटन, पोकर और कार्ड गेम्स समेत कई लाइव गेम्स ऑफर करती है। इस मामले में रणवीर कपूर पर अवैध तरीके से पैसा कमाने के आरोप के बाद ईडी ने कार्रवाई की थी. ऐसा लगता है कि रणवीर को ये पैसे कैश में मिले हैं. कपूर ने मुकदमे में समय मांगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now