हुंडई क्रेटा को टक्कर देने भारत में लॉन्च हुई Citroen C3 Aircross कीमत रु. 9.99 लाख रुपये से शुरू

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

भारतीय बाजार में Citroen C3 Aircross को तीन वेरिएंट में लॉंच कर दिया है। फीचर्स में एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, इलेक्ट्रिक सुसज्जित ओआरवीएम वॉशर, छत पर लगे रियर एसी वेंट के साथ रियर वाइपर रिवर्स पार्किंग कैमरा, 10 इंच बड़ा इंफोटेनमेंट सिस्टम शामिल हैं।

Citroen India ने C3 Aircross SUV को भारतीय बाजार में 9.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर लॉन्च किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी ने अब एसयूवी के सभी वेरिएंट्स की कीमतों का खुलासा कर दिया है. भारतीय बाजार में इस कार का मुकाबला हुंडई क्रेटा से होगा।यह तीन वेरिएंट में आएगी। यू, प्लस और मैक्स और 10 कलर ऑप्शन भी उपलब्ध होंगे। इस कार की डिलीवरी 15 अक्टूबर 2023 से शुरू होगी।

You ,Plus, Max वेरिएंट प्राइस 

5 सीटर यू, प्लस और मैक्स वेरिएंट की कीमत 9,99,000, 11,34,000, 11,99,000 लाख. लेकिन यू वैरिएंट 5+2 सीटों में उपलब्ध नहीं है। प्लस और मैक्स की कीमत क्रमशः 11,69,000 रुपये और 12,34,000 रुपये है।

Citroen C3 Aircross Booking 

फीचर्स की बात करें तो इसमें एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 10 इंच का बड़ा इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, इलेक्ट्रिक ओआरवीएम, वॉशर के साथ रियर वाइपर, रिवर्स पार्किंग कैमरा, छत पर लगे रियर एसी वेंट शामिल हैं। मैनुअल आईआरवीएम, और टीपीएमएस। अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो सिर्फ इस कार को 25 हजार की टोकन राशि देकर बुक किया जा सकता है।

सिट्रोएन सी3 एयरक्रॉस इंजन

कंपनी ने इस कार को 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन से लैस किया है। यह छह-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जुड़ा है। इसकी मोटर 109bhp और 190Nm का पीक टॉर्क पैदा करती है। कलर विकल्प के तौर पर यह कार पोलर व्हाइट, स्टील ग्रे, प्लैटिनम ग्रे, कॉस्मो ब्लू, प्लैटिनम ग्रे रूफ के साथ पोलर व्हाइट, कॉस्मो ब्लू रूफ के साथ पोलर व्हाइट, पोलर व्हाइट रूफ के साथ स्टील ग्रे, स्टील ईज जैसे 10 एक्सटीरियर पेंट्स में उपलब्ध है।

 

Tata Safari and Harrier Facelift : टाटा हैरियर और सफारी फेसलिफ्ट वर्जन की 5 खासियत जरूर जान लें
Tata Safari and Harrier Facelift : टाटा हैरियर और सफारी फेसलिफ्ट वर्जन की 5 खासियत जरूर जान लें

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now