Sunny Deol Film LAHORE 1947 : सनी देओल की अगली फिल्म लाहोर 1947 की हुई घोषणा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Sunny Deol Film LAHORE 1947 : सनी देओल का स्टारडम इन दिनों चरम पर है। हाल ही में उनकी ‘गदर 2’ ने शाहरुख खान की ‘पठान’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया और भारत में दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, सनी इस वक्त अपनी अगली फिल्म की तैयारी में हैं। इसका निर्माण आमिर खान कर रहे हैं.

इसी बीच उनकी आने वाली फिल्म को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है. ज़ूम के अनुसार, ओटीटी दिग्गज ने निर्माताओं को फिल्म के विशेष अधिकारों के लिए 95 करोड़ रुपये की पेशकश की है।

ऐसा कहा जाता है कि यह ऑफर गदर 2 की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद सनी देओल की लोकप्रियता बढ़ने के कारण आया है। आपको बता दें कि सनी की फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है. खबर है कि उन्होंने अभी तक इस फिल्म में काम करने के लिए अपनी सहमति नहीं दी है ।

रिपोर्ट के मुताबिक, शूटिंग अगले साल यानी 2024 में शुरू हो सकती है। सनी देओल की मुख्य भूमिका वाली इस मनोरंजक फिल्म का निर्देशन राजकुमार संतोषी करेंगे। कथित तौर पर आमिर खान और सनी देओल 19 अक्टूबर को अपने भव्य सहयोग की घोषणा करने की योजना बना रहे हैं।

Sunny Deol Film LAHORE 1947 Story

जैसा की फिल्म के नाम से पता चल रहा है कहानी 1947 की होने वाली है । जिसमे सनी देओल हीरो की भूमिका निभाएंगे । हालांकि अभी तक बाकी की स्टार कास्ट का नाम सामने नहीं आया है ।

 

गौरतलब है कि हाल ही में रिलीज हुई सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. इस फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. कम बजट में बनी ये फिल्म सनी के करियर की सबसे बड़ी हिट साबित हुई. इसका निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है जिन्होंने फिल्म का पहला भाग भी बनाया था। स्टारकास्ट की बात करें तो सनी के अलावा अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा और मनीष वाधवा भी अहम भूमिकाओं में हैं।

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now