Porsche Panamera : दमदार इंजन और शानदार फीचर्स के साथ लॉंच हुई लगजरी कार

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Porsche ने अपनी लोकप्रिय लग्जरी कार Panamera को भारतीय बाजार में 1.68 करोड़ रुपये की कीमत पर लॉन्च किया है। यह पनामेरा का तीसरी पीढ़ी का मॉडल है। कंपनी इसकी बुकिंग अगले हफ्ते से शुरू कर सकती है। आइए जानते हैं इस लग्जरी कार में क्या है खास ?

2023 Porsche Panamera Price

पोर्शे ने केवल नियमित रियर-व्हील ड्राइव V6 पैनामेरा की कीमत जारी की है, जो कि 1.68 करोड़ (एक्स-शोरूम, भारत) है। 2021 V6 पनामेरा की कीमत 1.57 करोड़ थी ।

Porsche panamera features

2023 Porsche Panamera

फीचर्स की बात करें तो इस गाड़ी में कई एडवांस फीचर्स मिल सकते हैं। इसके मानक मानक उपकरण में 8-तरफा समायोज्य इलेक्ट्रिक सीटें, मैट्रिक्स एलईडी हेडलाइट्स, 6 एयरबैग, फुल-एचडी 12.3-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट और नेविगेशन के साथ पोर्श कम्युनिकेशन मैनेजमेंट (पीसीएम) शामिल हैं। इसके अलावा इसमें वायरलेस चार्जिंग, ऑडियो इंटरफेस और साउंड कंट्रोल फीचर्स हैं।

पावरफुल इंजन

इंजन की बात करें तो इसमें 2.9 लीटर ट्विन-टर्बो वी6 इंजन मिलता है, जो 8-स्पीड पीडीके ऑटो, रियर-व्हील ड्राइव और टू-वे एडेप्टिव रियर स्पॉयलर से लैस है। कंपनी ने इस गाड़ी के पावर आउटपुट का खुलासा नहीं किया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी जल्द ही अधिक जानकारी का खुलासा करेगी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now