Gungun Gupta Viral Video : गुनगुन गुप्ता का Desi Viral MMS Video हुआ लीक! यहाँ देखें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Gungun Gupta Viral Video : सोशल मीडिया पर एक और एमएमएस लीक हो गया है, यह किसी और का नहीं बल्कि सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर गुनगुन गुप्ता का है, उन्होंने इस वीडियो को अश्लील बताया है, इस वीडियो को गुनगुन खुद शूट कर रही हैं, वीडियो में वह लड़के से चैट करती नजर आ रही हैं

यह Gungun Gupta viral MMS Video तब का है। वीडियो 2 मिनट 20 सेकेंड का है और इस वीडियो में वह बेहद अश्लील हरकतें करती नजर आ रही हैं, उनका यह वीडियो टेलीग्राम से लेकर इंस्टाग्राम तक शेयर किया जा रहा है. इस बेहद आपत्तिजनक वीडियो ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी, हर जगह उनके नाम और वीडियो की चर्चा होने लगी।

Gungun Gupta Indian Viral MMS Video

Gungun Gupta MMS viral - NEWS TODAY
Image From Google

 

Gungun Gupta Wikipedia : गुनगुन गुप्ता कौन हैं ?

Gungun Gupta Viral Video: अब टीवी एक्ट्रेस का हुआ वीडियो वायरल - Web Series Hindi
Image By Google

 

23 मई 2004 को दिल्ली में जन्मी गुनगुन गुप्ता का पालन-पोषण और अध्ययन उसी शहर में हुआ। वह 19 वर्षीय भारतीय डांसर और सोशल मीडिया सनसनी हैं, जो अपनी आकर्षक मुस्कान और मनमोहक सुंदरता के लिए जानी जाती हैं। 2019 में, उन्होंने टिकटॉक पर कंटेंट बनाने की अपनी यात्रा शुरू की, जिसमें short वीडियो और dance video शामिल हैं।

MMS Viral Video News

Gungun Gupta MMS video : हालांकि, जब गुंगन वीडियो कॉल पर बात कर रही हैं तो फोन नंबर पर दीपू चावला का नाम भी फ्लैश हो रहा है। हालाँकि, यह साफ़ है कि यह वीडियो निजी है। Gungun Gupta Viral MMS Video पर Gungun ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। लेकिन उनके फैंस समर्थन में खड़े हैं और इसे फर्जी बता रहे हैं।

गुनगुन गुप्ता का करियर

गुनगुन गुप्ता का जन्म 8 अगस्त 2000 को दिल्ली में हुआ था। वह एक हिंदू परिवार से हैं। उनकी वर्तमान उम्र 19 साल है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2019 में टिकटॉक से की थी। आप जानते होंगे कि टिकटॉक भारत में एक बहुत ही लोकप्रिय शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म है जहां आप शॉर्ट वीडियो बना सकते हैं। लेकिन कुछ कारणों से सरकार ने इसे टिकटॉक बना दिया, जिसके बाद इसे इंस्टाग्राम पर रियल बनाकर उनके 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now