Automatic Cars Under 8 lakhs : 8 लाख से कम में आने वाली 5 Automatic कारें, फ़ैमिली के लिए सबसे ज्यादा पसंदीदा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Automatic Cars Under 8 lakhs : भारतीय बाजार में कई दमदार कारें मौजूद हैं। आज के समय में ऑटोमैटिक कारों की मांग तेजी से बढ़ रही है। क्या आप भी अपने लिए नई Automatic Car खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आज हम आपके लिए बाजार में उपलब्ध सस्ती ऑटोमैटिक कारों की लिस्ट लेकर आए हैं।

Automatic Cars Under 8 lakhs in india

1. Maruti Suzuki WagonR

Maruti Suzuki WagonR Automatic Cars Under 8 lakhs

वैगनआर भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है। यह कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है। इसकी कीमत और माइलेज के कारण इसे ज्यादा पसंद किया जाता है। यह कार दो वैरिएंट VXI और ZXI में उपलब्ध है। इस कार की शुरुआती कीमत 7 लाख रुपये है।

2. Maruti Suzuki Alto K10

Maruti Suzuki Alto K10

मारुति सुजुकी भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा कार बेचने वाली कंपनियों में से एक है। यह एक लोकप्रिय हैचबैक कार है। इसमें 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन है। यह ऑटोमैटिक गियरबॉक्स विकल्प के साथ भी उपलब्ध है। इस कार की एक्स-शोरूम कीमत 5.61 लाख रु. वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 5.90 लाख रुपये है।

3. Renault Kwid : Automatic Cars Under 8 lakhs

यह बाजार में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाली सबसे सस्ती कार है। यह कार अपनी कीमत, डिजाइन, फीचर्स और माइलेज के लिए काफी पसंद की जाती है। इसमें 999cc 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन है। इस कार की शुरुआती कीमत 6.12 लाख लाख रुपये है। और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 6.39 लाख रुपये है।

4. Maruti Suzuki Celerio

Maruti Suzuki Celerio

मारुति सुजुकी सेलेरियो देश की सबसे सस्ती ऑटोमैटिक कारों की लिस्ट में शामिल हो गई है। इसमें 998cc का इंजन है. इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प है। इस कार की शुरुआती कीमत 6.38 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।

5. Tata Tiago : Automatic Cars Under 8 lakhs

टाटा बाजार में सबसे ज्यादा कारें बेचती है। टियागो टाटा की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है। इस कार में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन है। इसके अलावा, यह एएमटी गियरबॉक्स विकल्प के साथ भी उपलब्ध है। इस कार की एक्स-शोरूम कीमत 6.94 लाख रुपये से शुरू होती है।

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now