Top Upcoming Bikes in 2024 : इंडियन मार्केट में आते ही धूम मचा देंगी ये सुपर बाइक, जानिए प्राइस और फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Top Upcoming Bikes in 2024 : नए साल की शुरुआत के साथ ही भारतीय बाजार में कई शानदार बाइक्स उपलब्ध होंगी। आगे हम आपको उन आने वाली बाइक्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। 2024 कई बेहतरीन बाइक और स्पोर्ट्स बाइक पेश करने जा रहा है। इसके अलावा 2024 कई बजट फ्रेंडली और स्पोर्ट बाइक्स के लिए भी शानदार साल होने की उम्मीद है।

 

Royal Enfield Constellation

Royal Enfield Constellation Name Trademarked - New 650cc Motorcycle?

 

रॉयल एनफील्ड कॉन्स्टेलेशन को टॉप अपकमिंग बाइक्स की लिस्ट में 1 नंबर पर लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। रॉयल एनफील्ड की ओर से आने वाली यह रीडिंग बाइक 15 जनवरी 2024 को लॉन्च होने की उम्मीद है। और इसके साथ ही इस बाइक की ऑन-रोड कीमत अब तक 3.50 रुपये के आसपास होने की उम्मीद है। रॉयल एनफील्ड की सभी बाइक्स की तरह इस बाइक में भी पावरफुल इंजन दिया जाएगा जो पावरफुल रीडिंग को सपोर्ट करेगा।

KTM 390 Adventure

KTM 390 एडवेंचर टॉप अपकमिंग बाइक्स की लिस्ट में लॉन्च होने वाली 2nd बाइक है। यह KTM की आने वाली टूर बाइक और ऑफ-रोडिंग बाइक है, इस बाइक की लॉन्चिंग को लेकर अटकलें तेज हैं। यह बाइक 2024 के जनवरी से जून महीने में लॉन्च हो सकती है। इसके साथ ही इस बाइक की शुरूआती कीमत 2.5 लाख रुपये है। 3.90 लाख एक्स-शोरूम कीमत। यह बाइक अपने खतरनाक लुक और डिजाइन से भारतीय राइडर्स को दीवाना बना देगी।

Yamaha MT-07 : Top Upcoming Bikes

Top Upcoming Bikes in 2024 : इंडियन मार्केट में आते ही धूम मचा देंगी ये सुपर बाइक, जानिए प्राइस और फीचर्स

TOP Upcoming Bikes की लिस्ट में 3 NO. पर यामाहा MT-07 है। यह यामाहा की एक रेसिंग बाइक साबित हो सकती है। इस बाइक में 689cc का दमदार इंजन देखने को मिलेगा। और इसके साथ ही इस बाइक की कीमत लगभग रु. 7.50 लाख का अनुमान है. इस बाइक के भारतीय बाजार में जनवरी 2024 में लॉन्च होने की उम्मीद है। और यह बाइक कई शानदार फीचर्स के साथ खतरनाक लुक के साथ आने वाली है। इस बाइक में एलसीडी डिस्प्ले, एलईडी हेडलैंप, एलईडी हेडलाइट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी जैसे कई फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

Yamaha R3 Upcoming Bikes

Yamaha R3 || Honest Review - YouTube

TOP Upcoming Bikes: 4 नंबर पर आने वाली बाइक यामाहा R3 है। जानकारी के मुताबिक यह बाइक अपने दमदार लुक के साथ 15 दिसंबर 2023 को भारतीय बाजार में लॉन्च की जाएगी। बाइक विशेषज्ञों के मुताबिक, इस बाइक की रिलीज कीमत करीब 2.5 लाख रुपये होगी। 3.50 लाख (ऑन-रोड) अपेक्षित है। यह बाइक दमदार 321cc इंजन के साथ नजर आने वाली है और इस बाइक की टॉप स्पीड 181 किमी प्रति घंटा है।

Kawasaki Eliminator 450

कावासाकी एलिमिनेटर 450 को टॉप अपकमिंग बाइक्स की लिस्ट में 5 नंबर पर लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। यह एक राइडिंग बाइक है जो 12 लीटर की फ्यूल टैंक क्षमता के साथ उपलब्ध है। वहीं इस बाइक की लॉन्चिंग की बात करें तो यह बाइक 31 दिसंबर को लॉन्च होने की उम्मीद है। और इसके साथ ही इस बाइक की कीमत लगभग 5 lakh एक्स-शोरूम के रूप में अनुमानित है। बाइक का डिजाइन बुलेट रॉयल एनफील्ड जैसा दिया गया है। और इस बाइक पर आप लंबी दूरी तक आराम से सफर कर सकते हैं।

Yamaha MT-03 

Yamaha MT-03 shot view

उम्मीद है कि इसे TOP Upcoming Bikes की लिस्ट में 6 नंबर पर लॉन्च किया जाएगा। यह यामाहा MT-03 की ओर से आने वाली सपोर्ट बाइक है और यह बाइक 16 दिसंबर 2023 को लॉन्च होने की उम्मीद है और इसके साथ ही इसकी शुरुआत होने की उम्मीद है। इस बाइक की कीमत रु. 3 लाख से शुरू. और यह बाइक अपने शानदार लुक और फीचर्स से इस प्राइस रेंज में आने वाली सभी बाइक्स को कड़ी टक्कर देने वाली है। और इस बाइक में स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर है। स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, एलईडी हेडलाइट, हेडलैंप जैसे कई फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

 

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now