Aaradhya Bachchan Viral Video : स्कूल के एनुअल फंक्शन में बदली दिखीं आराध्या की हैयर स्टाइल, वीडियो यहाँ देखें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Aaradhya Bachchan Viral Video : आराध्या बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन स्टार किड्स में से एक हैं जिनका नाम काफी चर्चा में रहता है। एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और एक्टर अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन आए दिन सुर्खियों का हिस्सा रहती हैं।

इस बीच सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या का एक ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वह अपने स्कूल के वार्षिक समारोह में परफॉर्म करती हैं। इस दौरान उनका लुक बिल्कुल बदला हुआ नजर आया.

Aaradhya Bachchan Viral Video : स्कूल के एनुअल फंक्शन में बदली दिखीं आराध्या की हैयर स्टाइल, वीडियो हुआ वायरल
Aaradhya Bachchan Photo

 

आराध्या बच्चन मुंबई के मशहूर धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती हैं। इस स्कूल में हिंदी फिल्मों के कई फिल्मी सितारों के बच्चे भी पढ़ते हैं। शुक्रवार को इस विद्यालय में वार्षिकोत्सव का आयोजन किया गया. इस मौके पर ऐश्वर्या राय की लाडली आराध्या बच्चन ने स्कूल के कार्यक्रम में हिस्सा लिया और स्टेज पर नाटक पेश किया.

Aaradhya Bachchan New Hair Style Pic

Aaradhya Bachchan Video: स्कूल के एनुअल फंक्शन में बदली-बदली दिखीं आराध्या बच्चन, वीडियो हुआ वायरल - Aishwarya Rai Daughter Aaradhya Bachchan look totally changed at School Annual Function ...

ऐश्वर्या राय  ने अपने फेसबुक पेज पर एक विडियो शेर किया है । इस वीडियो में आप आरध्या बच्चन को स्टाइलिश ब्लैक ड्रेस में देख सकते हैं. इस वीडियो में आराध्या का लुक बिल्कुल बदला हुआ है.

Aaradhya Bachchan Viral Video Annual Function

ऐसे में उन्हें तुरंत पहचानना मुश्किल हो जाता है. कुल मिलाकर फैंस को आराध्या बच्चन का ये नया लुक ( Aaradhya Bachchan New Look ) काफी पसंद आ रहा है. उनके स्कूल परफॉर्मेंस को सोशल मीडिया पर काफी सराहना मिल रही है।

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now