Aishwarya Rai News : ऐश्वर्या राय ने छोड़ा पति अभिषेक बच्चन का घर? तलाक की अफवाहों ने पकड़ा तूल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Aishwarya Rai News : ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन पिछले काफी समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। खबरों की मानें तो इस कपल के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। हाल ही में ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो करके सबका ध्यान खींचा और फिर अफवाहों ने जोर पकड़ लिया। इसी सिलसिले में एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ऐश्वर्या राय अभिषेक बच्चन ने बंगला यानी ‘जलसा’ छोड़ दिया है। जब ये रिपोर्ट सामने आई तो इंटरनेट की दुनिया में तहलका मच गया.

ऐश्वर्या राय ने अपने पति का घर छोड़ दिया : Aishwarya Rai News

कथित तौर पर ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की शादी मुश्किल दौर से गुजर रही है। बच्चन परिवार में कुछ भी ठीक नहीं होने के कई उदाहरण हैं। और अब, टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के अनुसार, ऐश्वर्या अलग रह रही हैं और बच्चन हाउस जलसा से बाहर चली गई हैं। एक मनोरंजन पोर्टल ने दावा किया कि ऐश्वर्या ने जलसा छोड़ दिया है और वह अपनी मां बृंदा रॉय और अभिषेक बच्चन के साथ समान रूप से अपना समय साझा करेंगी।

जया बच्चन और ऐश्वर्या के बीच तनाव?

ऐश्वर्या अलग रहती हैं लेकिन अपने पति के साथ रहती हैं। कहा जाता है कि ऐश्वर्या राय और जया बच्चन के बीच मनमुटाव है, इसलिए परिवार में झगड़े होते रहते हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि जलसा में श्वेता बच्चन के स्थायी रूप से आने से झगड़ा और बढ़ गया। इन सबके बीच, अभिषेक बच्चन परेशान हैं क्योंकि उन्हें अपने परिवार के प्रति एक बेटे के रूप में अपनी ज़िम्मेदारी और अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के प्रति अपनी वफादारी दिखानी है।

आधिकारिक पुष्टि अभी भी नही हुई है

Aishwarya Rai News : हाल ही में, ऐश्वर्या राय बच्चन को पूरे बच्चन परिवार के साथ ‘द आर्चीज़’ मूवी इवेंट में देखा गया था, जहाँ ऐश ने भतीजे अगस्त्य नंदा के लिए भी जलवा बिखेरा, जो अपनी पहली फिल्म के लिए तैयार हैं। जैसे ही ऐश का बच्चन परिवार के साथ पोज़ देते हुए एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ, नेटिज़न्स ने दावा किया कि उनके बीच निश्चित रूप से कुछ गड़बड़ थी। हालाँकि आराध्या ने अपने पिता अभिषेक के साथ एक ही फ्रेम में अभिनय किया, लेकिन उनकी माँ ऐश्वर्या पर निर्भर रहीं। और अभिषेक के प्रति इस मनमोहक भाव ने एक बार फिर बच्चन परिवार में सामंतवाद की अफवाहों को हवा दे दी है। लेकिन ऐश्वर्या के ‘जलसा’ से बाहर होने की खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now