Akshara Singh Sexy Dance : पवन सिंह का अक्षरा के साथ धमाकेदार डांस

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Akshara Singh Sexy Dance : भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपने दमदार डांस और जबरदस्त एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। इन दिनों अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

Akshara Singh Sexy Dance With Pawan 

भोजपुरी गाना ‘भर जाता ढोढ़ी में पसीना’ अक्षरा सिंह और पवन सिंह पर फिल्माया गया है। इस गाने में अक्षरा सिंह और पवन सिंह रोमांस की सारी हदें पार करते नजर आ रहे हैं। एक समय पवन सिंह और अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की पसंदीदा जोड़ी थी। लेकिन, अब ये दोनों सितारे एक दूसरे से नजर नहीं आ रहे हैं। लेकिन फिर भी दर्शक उनके गानों की तलाश में रहते हैं।

‘भर जाता ढोंढी मोर पसीना से’ गाने में दोनों धमाकेदार डांस और रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस गाने में उनकी केमिस्ट्री मुझे बहुत पसंद आई। इतने सालों बाद भी उनके गाने को जबरदस्त व्यूज मिल रहे हैं। फिल्म ‘पवन राजा’ के इस गाने को खुद पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने गाया है। इस गाने के बोल छोटन मनीष के हैं और संगीत एमएम ब्रदर का है।

 

गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह हिम्मत की सारी हदें पार करते नजर आ रहे हैं। इस गाने में पवन और अक्षरा ने जबरदस्त बोल्ड सीन भी दिए थे. इस गाने में अक्षरा सिंह हरे रंग की साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं।

पवन सिंह और अक्षरा सिंह बेडरूम में दिल दहला देने वाला रोमांस कर रहे हैं। पवन सिंह की जोड़ी अक्षरा सिंह के साथ काफी पसंद की जाती थी, ब्रेकअप के बाद पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी नजर नहीं आई।

Bhojpuri Actress MMS Video Leaked : Akshara Singh से Trishskar Madhu तक, इन भोजपुरी स्टार के MMS हुए लीक

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now