Akshara Singh Sexy Look: अक्षरा सिंह की जालीदार ड्रेस में फोटो वायरल फैंस बोले भोजपुरी की ‘नोरा फतेही’

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Akshara Singh Sexy Look : भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में अक्षरा सिंह का एक गाना रिलीज हुआ था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की लोकप्रियता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है।

अक्षरा सिंह आज भोजपुरी की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनके हर काम के लाखों लोग मुरीद हैं. इसी बीच एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह काफी कातिलाना लग रही हैं. आइए एक नजर डालते हैं भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह की लेटेस्ट फोटो पर…

Akshara Singh Sexy Look Viral

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की फोटो वायरल हो गई है

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में अक्षरा सिंह नेट ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस एक्ट्रेस का लुक देखने के बाद फैंस हैरान रह गए. खुले बालों में अक्षरा सिंह किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं।

इस फोटो में अक्षरा सिंह कातिलाना पोज दे रही हैं. ब्लैक ड्रेस में अक्षरा सिंह ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान. इस फोटो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, आर भोजपुरी नोरा फतेही हो।

अक्षरा सिंह बहुत फेमस हैं 

बताते चलें कि भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिसपर फैंस जमकर प्यार बरसाते हैं। अक्षरा सिंह अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। अक्षरा सिंह ने कई भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा हैं।

अक्षरा सिंह ने बिग बॉस ओटीटी में भी धमाल मचाया है। इसी शो से अक्षरा सिंह को असल पहचान मिली थी। अक्षरा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षरा ने पवन सिंह को डेट किया था। हालांकि बाद में अक्षरा सिंह और पवन सिंह अलग हो गए।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now