Akshay Kumar Upcoming Movies : 2024 में बॉक्स ऑफिस पर डाँका डालेंगे खिलाड़ी कुमार

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Akshay Kumar Upcoming Movies : गदर 2 के साथ रिलीज हुई OMG2 ने अक्षय कुमार को लंबे समय बाद बॉक्स ऑफिस पर सफलता दिलाई । 11 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म ने तमाम विरोध के बावजूद 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया था ।

बॉक्स ऑफिस पर अक्षय की मौजूदा हालत को देखते हुए उनके लिए यह जीत बेहद जरूरी है, जो फ्लॉप फिल्मों के सिलसिले को तोड़ सकती है। 2021 में सूर्यवंशी की रिलीज के बाद खिलाड़ी एक बड़ी हिट के लिए तरस रहे हैं।  बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज, राम सेतु भी बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई ।

 

Akshay Kumar Upcoming Movies

साल 2024 में अक्षय कुमार की कई बड़े बजट की फिल्में आ रही हैं । आइये देखते हैं खिलाड़ी कुमार की ये फिल्में कैसी होने वाली हैं ।

बड़े मियां छोटे मियां

2024 में बॉक्स ऑफिस पर डाँका डालेंगे खिलाड़ी कुमार Bade Miyan Chote Miyan: Here's what Manushi Chhilar will play in the Akshay Kumar-Tiger Shroff ...
Credit Google

 

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित यह फिल्म ईद 2024 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अक्षय कुमार के साथ टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे जबकि पृथ्वीराज सुकुमारन खलनायक की भूमिका निभाएंगे।

Welcome 3

Welcome 3: Jacqueline Fernandes, Disha Patani All Set To Join Akshay Kumar Starrer Comedy Entertainer

वेलकम टू द जंगल शीर्षक से यह फिल्म 2024 में क्रिसमस उपहार के रूप में रिलीज होगी। वेलकम 2007 में रिलीज हुई थी और काफी सफल रही थी। हालाँकि, इसका सीक्वल वेलकम 2 सफल नहीं रहा। अब एक बार फिर अक्षय को लेकर तीसरा पार्ट बनाया जा रहा है। फिल्म में कथित तौर पर दिशा पटानी, जैकलीन फर्नांडीज, संजय दत्त, अरशद वारसी, सुनील शेट्टी, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, मीका सिंह और दलेर मेहंदी हैं।

हाउसफुल 5 : Akshay Kumar Upcoming Movies

Housefull 5 Official Trailer :

हाउसफुल के सभी सीक्वल को लोगों ने खूब प्यार दिया। निर्माता साजिद नाडियाडवाला अब इसकी पांचवीं किस्त लेकर आ रहे हैं। अक्षय कुमार के साथ हाउसफुल 5 की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। फिल्म अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी.

हेराफेरी 3 : Upcoming Movies of Akshay Kumar

राजू, श्याम और बाबूराव तीसरी फिल्म के साथ फिर से आने वाले हैं। काफी सस्पेंस और बदलावों के बाद अक्षय कुमार की हेरा फेरी 3 में एंट्री हो गई है। अक्षय परेश रावल और सुनील शेट्टी के साथ अपने पुराने किरदार में नजर आएंगे। खबरें हैं कि हेरा फेरी 3 में संजय दत्त भी नजर आएंगे.

वेदत मराठा वीर सात दौड़े :

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार जल्द ही महेश मांजरेकर की फिल्म से मराठी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं। इस फिल्म में शिवाजी महाराज नजर आएंगे. सूत्रों के मुताबिक अक्षय की ये फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी।

द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू

टीनू सुरेश देसाई के निर्देशन में बन रही यह फिल्म काफी समय से चर्चा में है। यह कहानी है 1989 में रानीगंज कोलफील्ड्स में एक कोयला खदान ढहने के बाद बचाव अभियान की। जसवन्त सिंह ने कई लोगों की जान बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी। फिल्म में अक्षय के साथ परिणीति चोपड़ा, राजेश शर्मा और सुनील शेट्टी मुख्य भूमिका में हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now